बॉलीवुड

करण कुंद्रा संग रोमांस करने पर 12 साल की एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ और ‘गुंजन सक्सेना’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी मशहूर एक्ट्रेस रीवा अरोड़ा इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में है। बता दे रीवा अरोड़ा की उम्र केवल अभी 12 साल है और वह इतनी छोटी सी उम्र में 3 गुना बड़े 38 साल के एक्टर करण कुंद्रा के साथ रोमांटिक वीडियो में नजर आई है जिसके चलते उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

karan kundra

एक्ट्रेस के मां-बाप पर लगाए गंभीर आरोप
जी हां..महज 12 साल के रीवा अरोड़ा ने करण कुंद्रा के साथ एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके बाद लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। उनके माता-पिता पर भी कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए लिखा कि, “यह बेहद खराब है, मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करण कुंद्रा और एक अन्य व्यक्ति रीवा अरोड़ा के साथ इंस्टाग्राम पर रिलेशनशिप रील बना रहे हैं। वह सिर्फ 12 साल की हैं और करण 38 साल के हैं।”

riva arora

एक ने लिखा कि, “रीवा अरोड़ा एक नाबालिग है, जिसका यौन शोषण किया जा रहा है। यह पब्लिक पीडोफिलिया है जिसे स्वीकार किया जा रहा है और आनंद लिया जा रहा है, जबकि उनके माता-पिता उन्हें इन चीजों में ढकेल रहे हैं। उन्हें करण कुंद्रा के साथ रोमांटिक सीन करने के लिए कहा गया, जो 38 साल के हैं। क्या मेकर्स को उनकी उम्र का पता नहीं था?’

ऐसे में एक्ट्रेस ने पहली बार अपने इस म्यूजिक वीडियो पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि, “ईर्ष्या सबसे अच्छी तारीफ है, जिसे आप आसानी से प्राप्त कर सकते हैं।” एक्ट्रेस ने इस कैप्शन के माध्यम से यूजर्स को करारा जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने इसके साथ अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी साझा की है। हालाँकि अभी तक करण कुंद्रा की तरफ से इस पर कोई बयान सामने नहीं आया है। बता दें कि रीवा के इस म्यूजिक वीडियो का टाइटल ‘अंखियां’ है जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया गया।

riva arora

छोटी से उम्र में काफी पॉपुलर हो चुकी है एक्ट्रेस
बता दें, रीवा अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। वह आए दिन अपने रील्स को लेकर चर्चा में रहती है। बता दे रीवा अरोड़ा उस दौरान काफी चर्चा में रही थी जब उन्होंने फिल्म ‘उरी’ में काम किया था। इस फिल्म में वह मशहूर एक्टर विक्की कौशल की भांजी के किरदार में नजर आई थी। इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ में जाह्नवी कपूर के बचपन का किरदार निभाया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button