बॉलीवुड

लाखों की साड़ी पहनने वाली इस अभिनेत्री का क्या हो गया हाल, तस्वीर देख कर चौंक गए चाहने वाले

बॉलीवुड में कब क्या हो जाए ये किसी को नहीं पता होता. कब कौन सी हीरोइन लाखों की ड्रेस पहन ले और कब उनके शरीर पर साधारण से कपड़े दिखाई दे दें ये बात तो सिर्फ वही जान सकते हैं. ऐसा ही कुछ दिन पहले बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रतौला ने किया, जब उन्होंने एक साधारण सी साड़ी पहनकर, माथे पर बिंदी लगाकर एक गांव की लड़की जैसे पोज़ दिया. इतना ही नहीं वो तस्वीर जब उन्होंने अपने सोशल साइट पर शेयर की तो उनके फैंस चौंक गए, कईयों का तो ऐसा कमेंट था कि लाखों की साड़ी पहनने वाली इस अभिनेत्री का क्या हो गया हाल. मगर इसके पीछे की सच्चाई क्या है ये हम आपको आज के इस पोस्ट में बताएंगे, साथ ही ये भी बताना चाहेंगे कि उर्वर्शी बॉलीवुड में किस तरह से पहचानी जाती हैं और वे किन फिल्मों में नजर आई हैं.

लाखों की साड़ी पहनने वाली इस अभिनेत्री का क्या हो गया हाल

साल 2017 में अभिनेत्री उर्वशी ने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने 55 लाख की साड़ी पहनी थी, जिमसें कई सारे हीरे जड़े थे. वो खबरें उन दिनों सुर्खियों में बनी रही, फिर खबर आई कि वो उऩ्होंने अपने भाई की शादी में पहना था, उर्वर्शी का एक भाई है जिससे वे बहुत प्यार करती हैं. उर्वशी रतौला फिल्मों में अभिनय से ज्यादा आइटम नंबर के लिए लोकप्रिय हैं, और अक्सर ये अपने बोल्ड अंदाज के लिए ही पहचानी जाती हैं. इसके बारे में और जानने के लिए आप उनकी पिछली फिल्म हेट स्टोरी-4 देख सकते हैं जिसमें दर्शकों को उर्वशी का अलग ही रूप देखने को मिला. जिस पोस्ट की हम बात कर रहे थे कि जिसमें उर्वशी एक घरेलू महिला की तरह साड़ी पहने, माथे पर बिंदी लगाए बैठी नजर आ रही हैं, ये तस्वीर उन्होंने शेयर की है और लिखा है, ‘इंसान ख्वाहिशों से बंधा एक जिद्दी परिंदा है, जो उम्मीदों से ही घायल है और उम्मीदों पर ही जिंदा है.’ उर्वशी का ये लुक उनके फैंस चौंका तो रहा है लेकिन पसंद भी आ रहा है. जैसा लुक आप उर्वशी का देख रहे हैं बिल्कुल वैसा ही आपने अनुष्का शर्मा का देखा है जो उनकी आने वाली फिल्म सुई-धागा से है. अब चौंकने वाली तो बात ही है इऩ अभिनेत्रियों का कोई भरोसा नहीं कभी 55 लाख की साड़ी पहनकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी साधारण सी साड़ी पहनकर अलग कर जाती हैं.

उर्वशी ने अपनी अदाओं का जलवा हेट स्टोरी-4, काबिल, ग्रेट ग्रेंड मस्ती, अंबरसरिया, सनम रे, मिस्टर एरावत, भाग जॉनी और सिंह साहेब दी ग्रेट जैसी फिल्मों में बिखेर चुकी हैं. 25 फरवरी, 1994 को उत्तराखंड के कोटद्वार में हुआ था और उऩ्होंने बॉलीवुड में सनी देओल के साथ फिल्म सिंह साहेब दी ग्रेट से अपने अभिनय करियर में डेब्यु किया था. उर्वशी रतौला ने ज्यादातर अभिनय किसी बोल्ड एक्ट्रेस का ही किया है, वे इस मामले में बेहद खूबसूरत भी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button