बॉलीवुड

मौत के बाद पूरी हुईं वैशाली ठक्कर की अंतिम इच्छा, दान किया गया एक्ट्रेस का ये अंग

टीवी दुनिया के पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के जरिए मशहूर हुई एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने 16 अक्टूबर को सुसाइड कर लिया। वह करीब एक साल से मध्यप्रदेश के इंदौर स्थित अपने घर थी। इसी दौरान उन्होंने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी। बता दें, एक्ट्रेस के निधन से उनके परिवार के साथ-साथ फैंस को भी बड़ा झटका लगा है।

vaishali

रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड से परेशान होकर खुदकुशी की है। इसी बीच खबर आई है कि वैशाली ठक्कर मरने के बाद अपनी आंखें दान करना चाहती थी। ऐसे में उनके परिवार ने उनकी अंतिम इच्छा को पूरा भी कर दिया। रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस के परिवार ने अंतिम संस्कार से पहले ही उनकी आंखें दान कर दी है।

एक्ट्रेस के भाई ने जाहिर की थी उनकी अंतिम इच्छा

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वैशाली ठक्कर के भाई नीरज ठक्कर ने बताया कि, एक्ट्रेस को उनकी आंखें काफी पसंद थी, ऐसे में वह मरने के बाद अपनी आंखें दान करना चाहती थी।

vaishali

नीरज ठक्कर ने कहा कि, “वैशाली को अपनी आंखों से बेहद प्यार था और वे अक्सर मरने के बाद अपनी आंखें डोनेट करने की बात किया करती थीं। उन्होंने अपनी मां से भी इस बारे में बात की थी। रविवार (16 अक्टूबर) को उनके अंतिम संस्कार से पहले परिवार ने जिला स्वास्थ्य अधिकारियों के सामने उनकी आंखें डोनेट कर दीं, ताकि कोई और इन ख़ूबसूरत आंखों से दुनिया देख सके।”

एक्ट्रेस के कमरे से मिला था सुसाइड नोट

गौरतलब है कि वैशाली ठक्कर ने मौत से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा हुआ था जिसमें उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड और उनकी पत्नी दिशा नवलानी पर आरोप लगाया था कि वह काफी लंबे समय से उन्हें परेशान कर रहे थे। वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में जिस शख्स का जिक्र किया है उसका नाम राहुल नवलानी है। रिपोर्ट की माने तो राहुल और वैशाली ठक्कर ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था। लेकिन फिर इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद राहुल एक्ट्रेस को परेशान करने लगा।

वैशाली की होने वाली थी शादी

vaishali

बता दें, वैशाली कैलिफोर्निया बेस्ड मिस्तेश गोट से शादी करने वाली थीं और वह अपनी शादी की शॉपिंग के लिए मुंबई भी जाने वाली थी लेकिन राहुल से वह काफी परेशान हो गई थी ऐसे में उन्होंने सुसाइड कर लिया। एक्ट्रेस के भाई ने कहा था कि, “वो उन्हे अक्सर धमका रहा था कि तेरा घर नहीं बसने दूंगा। शादी नहीं होने दूंगा। डायरी में वैशाली ने रिलेशनशिप के बारे में सब लिख रखा था। जिस लड़के से सगाई हुई थी, उसको राहुल मैसेज करता था और वैशाली को धमकाता था।” बता दें राहुल को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button