बॉलीवुड

कोई नई हसीना लाओं ये तो बूढी हो गई.. सनी संग अवॉर्ड शो में पहुंची अमीषा पटेल को किया ट्रोल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन हीरो के रूप में अपनी खास पहचान बनाने वाले जाने-माने अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर-2’ को लेकर चर्चा में हैं। वहीं फैंस के बीच भी फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। पहली फिल्म ‘गदर’ के जैसे ही इस फिल्म में भी सनी देओल के साथ पॉपुलर एक्ट्रेस अमीषा पटेल ही मुख्य किरदार में नजर आने वाली है। इसी बीच अमीषा पटेल और सनी देओल को एक अवार्ड शो में साथ देखा गया लेकिन इस दौरान लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया। तो आइए जानते हैं जोड़ी को ट्रोल करने का कारण क्या है?

sunny deol

sunny deol

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video
दरअसल, हाल ही में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में अमीषा पटेल और सनी देओल को साथ देखा जहां पर इन दोनों का बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिला। गौरतलब है कि दोनों ही फिल्म को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं और फिल्म की शूटिंग भी लगभग पूरी हो चुकी है। ऐसे में जब दोनों को एक साथ इवेंट में देखा गया तो कई लोगों के चेहरे पर चमक आ गई, लेकिन कई लोगों ने जोड़ी को बुरी तरह ट्रोल भी कर दिया।

बता दे ज़ी सिने अवॉर्ड 2023 एक-दूसरे के साथ यह छाए रहे लेकिन कई लोगों को यह जोड़ी रास नहीं आई। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, सनी देओल इस दौरान पगड़ी बंधे हुए काफी डेशिंग और हैंडसम दिखाई दिए तो वहीं अमीषा पटेल ने भी अपनी ख़ूबसूरती से सारी लाइम लाइट चुरा ली हालांकि, यूजर्स ने इन दोनों को ट्रोल कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


यूजर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “हीरोइन बदलनी चाहिए थी। आंटी को ले लिया है।”, एक ने कहा कि, “नई प्रतिभा को लाओ, बुड्ढों को हटाओ यार अब।” वहीं एक अन्य ने लिखा कि, “अमीषा कितनी गंदी लग रही है, इस हीरोइन को चेंज कर दो।” वहीं एक ने लिखा कि, “सनी भैया तो बदले नहीं… लेकिन अमीषा को क्या हो गया है, ऐसा लग रहा जैसे किसी ने पकड़कर खींच दिया हो।” एक ने कहा कि, “राजनीति में आने के बाद सनी देओल ने अपना चार्मिंगनेस खो दिया है और वह अपने राज्य पंजाब के लिए कुछ नहीं कर रहे हैं जहां वह चुने गए थे।”

इस दिन रिलीज होगी गदर-2
बात की जाए फिल्म के बारे में तो फिल्म का पहला पोस्टर 26 जनवरी को जारी कर दिया गया था जिसमें सनी देओल काफी डेशिंग लुक में दिखाई दिए थे। फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। गौरतलब है कि 2001 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘ग़दर’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था।

sunny deol


अब ऐसे में फैंस को गदर-2 से भी काफी उम्मीदें हैं। अब ये तो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि आखिर गदर-2 कितना कमाल कर पाती है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button