बॉलीवुड

जूही चावला से लेकर काजोल-रवीना तक, खूबसूरती में अपनी मां को भी टक्कर देती हैं इनकी बेटियां

90 के दशक में काम करने वाली अभिनेत्रियां ना सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर थी बल्कि उनकी खूबसूरती के भी काफी चर्चे हुआ करते थे। फिर चाहे वह ‘मैंने प्यार किया’ से करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री हो या फिर जूही चावला या बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री काजोल और रवीना टंडन हो। इन अभिनेत्रियों ने अपनी दमदार एक्टिंग से हिंदी सिनेमा में एक अलग छाप छोड़ी है तो वहीं इनकी खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने भी रहे हैं।

90s actress

दिलचस्प बात यह है कि, आज भी इन अभिनेत्रियों का जलवा बरकरार है और फैंस इनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं। बता दे जिस तरह इन अभिनेत्रियों का जलवा रहा ठीक उसी प्रकार अब इनकी बेटियां भी फिल्मों में कदम रखने से पहले ही पॉपुलर हो चुकी है। वहीं इनकी एक अदा पर लाखों लोग फिदा है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे 90 के दशक की कुछ पापुलर अभिनेत्रियों की बेटियों के बारे में जो आए दिन चर्चा में रहती है और उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें…

जूही चावला
मशहूर अभिनेत्री जूही चावला को भला कौन नहीं जानता। जूही चावला ने अपने करियर में लगभग हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है और उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई है।

बता दे जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता एक पॉपुलर स्टारकिड्स है और आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। बता दें, जाह्नवी मेहता आईपीएल 2022 के दौरान काफी चर्चा में रही थी।

करिश्मा कपूर
90 के दशक में अपना जलवा बिखेरने वाली करिश्मा कपूर आज भी अपनी खूबसूरती से कहर ढाती है। खास बात यह है कि करिश्मा कपूर की बेटी समायरा भी उन्ही की तरह खूबसूरत और ग्लैमरस है। बता दे समायरा अक्सर सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें करती रहती है।

रवीना टंडन
रवीना टंडन ने काफी लंबे समय तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज किया है और आज भी फिल्मी दुनिया में एक्टिव है। वह अपनी खूबसूरती और फिटनेस से नई अभिनेत्रियों को मात देती है। बता दें, रवीना टंडन की बेटी राशा टंडन भी काफी पॉपुलर है और अक्सर अपनी मां के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

भाग्यश्री
सलमान खान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री का जलवा आज भी कम नहीं हुआ है। जहां वह अपनी खूबसूरती से लोगों का ध्यान खींच लेती है तो वहीं उनकी बेटी अवंतिका दासानी भी उन्हें टक्कर देती नजर आती है। जी हां.. अवंतिका दासानी अपनी मां की तरह ही खूबसूरत और ग्लैमरस है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। रिपोर्ट की माने अवंतिका दासानी जल्दी ही डेब्यू करने वाली है।

90s actress

काजोल
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल की गिनती चुनिंदा कलाकारों में होती है। काजोल ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, वहीं उनकी जोड़ी शाहरुख खान के साथ काफी पसंद की गई। गौरतलब है कि काजोल ने जाने-माने अभिनेता अजय देवगन से शादी रचाई है और वह दो बच्चों की मां है। उनके बेटे का नाम युग है तो उनकी बेटी का नाम न्यासा है। बता दे न्यासा पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है और आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरे वायरल होती रहती है। न्यासा खूबसूरती में अपनी मां काजोल को भी टक्कर देती है। सोशल मीडिया पर उनके लाखों लोग दीवाने हैं।

90s actress

nysa devgan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button