बॉलीवुड

2 साल के भीतर टूटा किम शर्मा और लिएंडर पेस का रिश्ता, इस वजह से हुआ Love Story का अंत!

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी मशहूर एक्ट्रेस किम शर्मा और टेनिस चैंपियन लिएंडर पेस लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। यह कभी इन तस्वीरों में मस्ती करते हुए नजर आते हैं तो कभी इनके रोमांटिक पोज दिखाई देते हैं।

kim sharma

गौरतलब है कि दोनों के रिश्ते का खुलासा खुद किम शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोमांटिक तस्वीरें साझा करते हुए किया था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि कपल के बीच कुछ ठीक नहीं है और दोनों ही एक दूसरे से अलग हो गए हैं।

इस कारण दूर हुए दोनों

दरअसल, हाल ही में किम शर्मा को मशहूर एक्ट्रेस अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे की शादी में देखा गया था। यहां पर किम शर्मा अकेले ही शामिल हुई थी। बस यही से इन दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने तूल पकड़ लिया। दरअसल, इससे पहले कभी भी ऐसा नहीं हुआ जबकि शर्मा और लिएंडर पेस एक दूसरे के बिना कहीं गए हो।

kim sharma

यह दोनों हमेशा छोटे से छोटे पार्टी, फंक्शन और इवेंट में एक साथ शामिल होते हैं और इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है। ऐसे में जब किम शर्मा अलाना पांडे की शादी में अकेली शामिल हुई तो तरह-तरह के सवाल किए गए।

kim sharma

इतना ही नहीं बल्कि 28 मार्च को इनकी डेट एनिवर्सरी भी थी लेकिन दोनों की तरफ से सोशल मीडिया पर किसी तरह का कोई पोस्टर सामने नहीं आया। ऐसे में कहा जा रहा है कि दोनों का रिश्ता टूट चुका है और अब ये दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं।

kim sharma

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों के बीच कमिटमेंट को लेकर कुछ नाराजगी चल रही है। हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से किसी प्रकार का कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। रिपोर्ट की मानें तो दोनों जल्दी ही कोर्ट मैरिज भी करने वाले थे, लेकिन अब इनका रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच चुका है।

kim sharma

रिया पिल्लई से था लिएंडर का रिश्ता

बता दें, किम शर्मा से पहले लिएंडर ने मशहूर एक्ट्रेस और संजय दत्त की एक्सवाइफ रिया पिल्लई को डेट कर रहे थे। इन दोनों ने साल 2000 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था और साल 2005 में यह बिना शादी के माता-पिता भी बन गए थे। हालांकि साल 2014 में यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

leander paes and ria pillai

बता दे लिएंडर पेस से अलग होने के बाद रिया ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था। रिया और लिएंडर की बेटी है। वहीं किम शर्मा इससे पहले मशहूर एक्टर हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही थी। इसके अलावा उनका नाम मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ भी जुड़ चुका है।

kim sharma

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button