बॉलीवुड

कियारा आडवाणी की सगाई से विदाई तक की सारी तस्वीरें, देखें सगाई से विदाई तक की तस्वीरें

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी काफी चर्चा में बनी हुई है. दोनों जैसलमेर में 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं. इस कपल ने राजस्थान में शाही अंदाज में शादी रचाई है. अब दोनों प्रेमी-प्रेमिका से पति-पत्नी बन चुके हैं.

सिद्धार्थ और कियारा एक दूजे को करीब दो साल तक डेट करने के बाद यह फैसला लिया. कपल की शादी की खबरें लंबे समय से चल रही थी. अब आखिरकार दोनों शादी करके हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए हैं. दिल्ली के रहने वाले सिद्धार्थ अपनी दुल्हनिया को लेकर अपने दिल्ली वाले घर पहुंच चुके हैं.

kiara advani

kiara advani

राजस्थान के जैसलमर के सूर्यगढ़ पैलेस में दोनों ने 7 फरवरी की शाम को शादी की थी. कपल ने शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा था कि, ”अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है. हम अपनी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं”.

kiara advani

7 फरवरी को विवाह बंधन में बंधने के बाद सिद्धार्थ अपने परिवार और कियारा के साथ 8 फरवरी को अपने दिल्ली वाले घर पर पहुंचे. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ अपने घर के सामने कार से उतरते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद कियारा भी उतरती हैं. कियारा का ससुराल में स्वागत ढोल की थाप पर होता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


दिल्ली में सिद्धार्थ और कियारा का शानदार अंदाज में स्वागत हुआ. उनके स्वागत में ढोल बजाए गए. इतना ही नहीं सिद्धार्थ अपने घर के बाहर कियारा के साथ ढोल की थाप पर डांस करते हुए भी नजर आए. वहीं यह नवविवाहित जोड़ी लाल रंग के कपड़ों में ट्विनिंग करती हुई नजर आईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


रेड कलर के आउटफिट में सिद्धार्थ-कियारा ने जीता दिल

दिल्ली हवाई अड्डे पर कियारा और सिद्धार्थ की जोड़ी ने सभी का दिल जीत लिया. यह नवविवाहित जोड़ा इस दौरान लाल रंग के कपड़ों में ट्विनिंग करता हुआ नजर आया. सिद्धार्थ जहां रेड कुर्ते के साथ सफ़ेद पायजामा में नजर आए तो वहीं कियारा रेड सलवार सूट और रेड नेटेड दुपट्टे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


मीडिया को दिए पोज, मिठाईयां भी बांटी

दिल्ली हवाई अड्डे पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने मीडिया को भी पोज दिए. वहीं कपल ने मीडियाकर्मियों को मिठाईयां भी बांटी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


5 फरवरी से शुरु हुई थी शादी की रस्में

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने-अपने परिवार के साथ 4 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस पहुंच चुके थे. वहीं कपल की शादी की रस्में 5 फरवरी से शुरु हो गई थी. शादी की रस्में तीन दिनों तक चली. 7 फरवरी को दोनों की शादी धूमधाम के साथ संपन्न हुई.

दिल्ली-मुंबई में होंगे ग्रैंड रिसेप्शन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सिद्धार्थ और कियारा अब दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे. 9 फरवरी को दिल्ली में एक रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. इस रिसेप्शन में सिद्धार्थ के करीबी, उनके दोस्त और परिवार के लोग शामिल होंगे. वहीं 12 फरवरी को कपल मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देगा. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा लगेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button