बॉलीवुड

कोई शादी से पहले तो कोई शादी के कुछ दिनों बाद हुई प्रेग्नेंट, ये 6 एक्ट्रेस जल्द ही बन गई मां

शादी के करीब ढाई माह बाद ही अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने खुशखबरी साझा कर दी है. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा कर आलिया ने बताया है कि वे गर्भवती है. आलिया ने जो तस्वीर साझा की है उसमें वे अस्पताल में पलंग पर लेटी हुई नजर आ रही है. पास में बैठे शख्स का चहेरा तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन वे रणबीर कपूर हैं.

यह तस्वीर सोनोग्राफी के समय की है. सोनोग्राफी मशीन पर कुछ दिख नहीं रहा है क्योंकि उस पर हार्ट इमोजी बना हुआ है. कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”हमारा बच्चा …..जल्द ही आ रहा है”. वैसे आपको बता दें कि आलिया से पहले भी कई अभिनेत्री शादी के कुछ समय बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बता चुकी है. आइए ऐसी अन्य एक्ट्रेस के बारे में भी जानते हैं.

दीया मिर्जा…

dia mirza

दीया मिर्जा दो शादी कर चुकी हैं. उनकी दूसरी शादी फरवरी 2021 में वैभव रेखी से हुई थी. कुछ महीनों बाद ही अभिनेत्री ने यह बता दिया था कि वे गर्भवती हैं. वहीं शादी के 9 माह पूरे भी नहीं हुए थे कि वे मां बन चुकी थी. बता दें कि दीया मिर्जा शादी से पहले ही गर्भवती थीं और इस वजह से उन्होंने जल्दबाजी में वैभव संग शादी कर ली थी. अब दोनों एक बेटे के माता-पिता हैं.

नेहा धूपिया…

neha dhupia

जानी मानी अभिनेत्री नेहा धूपिया की शादी अभिनेता अंगद बेदी से हुई थी. अभिनेत्री शादी से पहले ही गर्भवती थीं. उन्होंने यह बात खुद अपने शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में स्वीकार की थी. अब दोनों कलाकार एक बेटी के माता-पिता है जिसका नाम मेहर धूपिया बेदी है.

नताशा स्तांकोविक…

natasa stankovic

नताशा स्तांकोविक एक्ट्रेस हैं और भारत के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की पत्नी हैं. दोनों ने जनवरी 2020 में सगाई की थी और फिर इसी साल मई में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी जबकि शादी के कुछ माह में ही नताशा ने बेटे अगस्त्य को जन्म दे दिया था. वे शादी से पहले ही गर्भवती हो चुकी थीं.

कोंकणा सेन…

konkona sen

शादी के करीब 6 माह बाद कोंकणा सेन मां बन चुकी थी. उन्होंने बेटे को जन्म दिया था. इसका मतलब यह है कि वे शादी से तीन माह पहले गर्भवती थीं

श्रीदेवी…

sridevi

हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार रही श्रीदेवी ने फिल्म निर्माता बोनी कपूर से साल 1996 में शादी की थी. कुछ महीनों बाद श्रीदेवी ने जान्हवी को जन्म दिया था. वे शादी से पहले ही गर्भवती हो चुकी थीं.

अमृता अरोड़ा…

अभिनेत्री मलाइका अरोरा की बहन और अभिनेत्री अमृता अरोरा शादी से पहले ही गर्भवती हो चुकी थी. ऐसे में उन्होंने जल्दबाजी में साल 2009 में शकील लदाक से शादी की थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button