बॉलीवुड

Video: सुशांत को याद कर भावुक हुई सारा अली खान, बच्चों संग केक काट मनाई एक्टर की बर्थ एनिवर्सरी

हिंदी सिनेमा के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की शनिवार, 21 जनवरी को जयंती थी. इस मौके पर अभिनेता को फैंस ने याद किया. सोशल मीडिया पर फैंस ने सुशांत को भावुक होकर श्रद्धांजलि दी. वहीं बॉलीवुड से भी कई सेलेब्स ने इस मौके पर सुशांत को याद किया. सुशांत का जन्म बिहार की राजधानी पटना में 21 जनवरी 1986 को हुआ था.

sushant singh

सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर उन्हें उनकी गर्लफ्रेंड रही और बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी याद किया. छोटे-छोटे बच्चों के साथ सारा ने सुशांत सिंह की बर्थ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. उनका यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को साझा करते हुए सारा अली खान ने लिखा है कि, ”हैप्पी बर्थडे सुशांत. मैं जानती हूं कि लोगों की मुस्कान आपके लिए क्या मायने रखती है और जब आप हमें ऊपर से देख रहे हैं, तो मुझे उम्मीद है कि आज हमने आपके चेहरे पर स्माइल लाई होगी. शाइन ऑन, जय भोलेनाथ”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


आगे अपनी पोस्ट में सारा ने लिखा कि, ”आज के दिन को इतना खास बनाने के लिए @sunilarora_ @balashart को धन्यवाद. आप जैसे लोग दुनिया को एक बेहतर, सुरक्षित, खुशहाल जगह बनाते हैं. आप जो खुशी करते हैं उसे फैलाते रहें”. इस वीडियो में आप देख सकते है कि इसमें सारा के अलावा छोटे-छोटे बच्चे और कई महिलाएं भी नजर आ रही हैं.

सुशांत की जयंती के मौके पर सारा ने केक काटा. सारा के साथ ही बच्चे और महिलाएं भी ‘हैप्पी बर्थडे सुशांत’ गा रही हैं. सारा का यह वीडियो फैंस के दिल जीत रहा है. वहीं सारा की सादगी और उनके लुक के भी यूजर्स मुरीद हो गए. इस दौरान सारा सलवार सूट में नजर आईं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, ”मैं इस भाव से अभिभूत हूं, बच्चे बहुत खुश दिख रहे हैं”. एक ने लिखा कि, ”सारा तुम बहुत अच्छी हो यार, हमेशा नोटिस करता हूं कि तुम सुशांत की सराहना करती हो”.

सुशांत की फिल्म ‘केदारनाथ’ से हुआ था सारा का बॉलीवुड डेब्यू

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सारा ने हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत सुशांत की ही फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी. साल 2018 में आई यह फिल्म हिट रही थी. दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म के सेट पर दोनों के बीच एक ख़ास और मजबूत रिश्ता बन गया था.

सारा और सुशांत साथ काम करते हुए एक दूजे को अपना दिल दे बैठे थे. दोनों की प्रेम कहानी कभी सुर्ख़ियों में रही थी. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला. कुछ समय की डेटिंग के बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button