बॉलीवुड

Video : 5 साल बाद फिर उस खास फैन से मिले शाहरुख़ खान, जी भरकर लुटाया प्यार

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान को दुनियाभर में पसंद किया जाता है. 57 साल के शाहरुख़ खान एक ग्लोबल स्टार के रूप में अपनी पहचान रखते हैं. शाहरुख़ खान अपने फैंस के बीच खूब चर्चा में बने रहते हैं. बीते दिनों वे अपनी फिल्म ‘पठान’ से दुनियाभर में छाए रहे थे.

शाहरुख़ खान सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ते है. फिलहाल भारत में हर किसी पर IPL का खुमार चढ़ा हुआ है. देश में 31 मार्च से IPL के नए सीजन की शुरुआत हो चुकी है. शाहरुख़ खान का भी IPL से ख़ास नाता है. दरअसल वे कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के सह मालिक हैं.

गुरुवार रात को कोलकाता के ईडन गार्डंस पर शाहरुख़ की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला खेला गया. इस मैच को देखने के लिए अभिनेता शाहरुख़ खान भी पहुंचे थे. स्टेडियम में शाहरुख़ अपनी बेटी सुहाना खान संग नजर आए. वहीं स्टेडियम में बॉलीवुड अदाकारा जूही चावला को भी देख गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)

बता दें कि जूही चावला भी कोलकाता नाइट राइडर्स की सह मालकिन हैं. सभी ने साथ मिलकर अपनी टीम को चीयर किया और उनके चेहरे पर बार-बार मुस्कुराहट देखने को मिली. पहले तो कोलकाता ने शानदार खेल दिखाते हुए 204 रन बोर्ड पर लगा दिए. इसके बाद बैंगलोर को 120 रनों पर ऑल आउट कर दिया.

इस जीत से शाहरुख़, जूही के साथ ही KKR के फैंस के चेहरे भी खिल उठे. मैच खत्म होने के बाद शाहरुख़ मैदान पर पहुंचे और दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों एवं सपोर्ट स्टाफ से मुलाकात की. उन्होंने पूरे मैदान का चक्कर लगाकार दर्शकों का अभिवादन भी स्वीकार किया. इस दौरान शाहरुख़ अपने एक खास फैन से भी मिले.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इंस्टाग्राम पर मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने शाहरुख़ खान का एक वीडियो साझा किया है. इसमें शाहरुख़ अपने एक फैन से मिलते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में ऊपर एक क्लिप साल 2018 की है और एक अब की. शाहरुख़ इस फैन से साल 2018 में भी मिले थे और अब पांच साल बाद फिर से वे अपने इस फैन से मिले.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाहरुख़ बड़े इत्मीनान के साथ अपने इस फैन से मिले. उन्होंने उस पर जमकर प्यार लुटाया और उसका माथा भी चूमा. शाहरुख और KKR के इस फैन का नाम हर्षिल है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब कमेंट्स किए है. एक यूजर ने शाहरुख़ के लिए लिखा है कि, ”एक कारण के लिए राजा”. एक यूजर ने लिखा कि, ”ऐसे ही किंग खान नहीं कहते गोल्डन हार्ट है शाहरुख सर का”.

ऐसा रहा KKR -RCB मैच का हाल

पहले बल्लेबाजी करते हुए KKR ने 7 विकेट खोकर 204 रन बनाए. शार्दुल ठाकुर ने 29 गेंदों में 68 रनों की पारी खेली. वहीं बैंगलोर 18वें ओवर में 123 रनों पर ऑल आउट हो गई. कोलकाता के लिए सबसे अधिक 4 विकेट वरुण चक्रवर्ती ने लिए.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button