बॉलीवुड

Video: शाहरुख़ खान की बेटी का पहला विज्ञापन वायरल, बॉलीवुड ने लुटाया प्यार, मां ने भी किया कमेंट

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक चर्चित स्टारकिड है. सुहाना खान अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वे जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेगी लेकिन आपको बता दें कि हिंदी सिनेमा में कदम रखने से पहले ही सुहाना लोगों के बीच काफी चर्चा में रहने लगी है.

सुहाना हाल ही में इंटरनेशनल ब्रांड मेबेलिन के 4 नए चेहरों में शामिल की गई थीं. उनकी इस उपलब्धि पर उनके पिता शाहरुख़ खान भी बेहद खुश नजर आए थे. शाहरुख़ ने पोस्ट साझा करके अपनी बेटी की तारीफ की थी. वहीं अब सुहाना ने इंटरनेशनल ब्रांड मेबेलिन से अपना एक विज्ञापन वीडियो साझा किया है.

मेबेलिन से जुड़ा सुहाना खान का विज्ञापन वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने इसे अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. सुहाना के इस विज्ञापन वीडियो पर यूजर्स के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट्स कर रहे हैं. सुहाना के वीडियो पर उनकी मां गौरी खान और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने भी कमेंट किया है.

सुहाना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से इस ब्रांड से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया है. पोस्ट में उन्होंने मेबेलिन ब्रांड एंबेसडर अनन्या बिड़ला, एक्शा केरुंग और पीवी सिंधु को भी टैग किया है. वहीं कैप्शन में शाहरुख़ और गौरी की बेटी ने लिखा है कि, ”मेबेलिन न्यूयॉर्क का नया चेहरा बनने और इन अद्भुत महिलाओं के साथ जगह साझा करने के लिए रोमांचित”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

बता दें कि यह सुहाना का बॉलीवुड पदार्पण से पहले पहला विज्ञापन है. वे इसमें काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. सुहाना के इस वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 1 लाख 72 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे. वहीं इस पर लोग खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. सुहाना की मां गौरी खान ने लिखा है कि, ”मुझे अब यह मस्कारा चाहिए”.

वहीं अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने कमेंट में लिखा है कि, ”यह प्यारा है! शानदार है”. शाहरुख़ की बेटी की ख़ास दोस्त और बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने कमेंट में लिखा कि, “मेरी सू”. अभिनेता रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने फायर इमोजी बनाए. वहीं निर्देशक जोया अख्तर ने स्माइली वाला इमोजी कमेंट किया

द आर्चीज से डेब्यू करेगी सुहाना खान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

पिता की राह पर चलते हुए सुहाना खान अपना एक्टिंग डेब्यू करने के लिए तैयार है. वे फिल्म ‘द आर्चीज’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखेगी. उनके साथ श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा का भी डेब्यू होगा. बता दें कि इस फिल्म की निर्देशक जोया अख्तर है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button