बॉलीवुड

जब ऐश्वर्या राय को बुरी लग गई थी यह बात, फूट-फूट कर रोई थी बच्चन परिवार की बहू, जानें वजह

साल 1994 में मिस वर्ल्ड का ख़िताब जीतने के बाद ऐश्वर्या राय राय बच्चन ने फ़िल्मी दुनिया की तरफ रुख किया था. उनकी शुरुआत दक्षिण भारतीय सिनेमा से साल 1997 में हुई थी और इसी साल उन्होंने अपने कदम हिंदी सिनेमा में भी रख दिए थे. बॉलीवुड में आने से पहले ही वे पूरी दुनिया में अपनी खूबसूरती का डंका बजा चुकी थी.

aishwarya

ऐश्वर्या राय बच्चन किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वे हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में शामिल है. वहीं उनका शानदार अभिनय भी उनकी पहचान है. 48 वर्षीय ऐश्वर्या अब फिल्मों में कम ही नजर आ रही है लेकिन वे अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं.

aishwarya

ऐश्वर्या राय के बारे में हम आपसे बात फिलहाल उनसे जुड़ी एक ख़ास चीज को लेकर कर रहे हैं. बता दें कि 48 साल की हो चुकी ऐश्वर्या अपने जीवम में सिर्फ एक बार रोईं है. बता दें कि इस बात का खुलासा खुद ऐश्वर्या ने अपने एक साक्षात्कार में किया है. उन्होंने बताया है कि आखिर किस वजह से उन्हें एक बार रोना आ गया था.

ऐश्वर्या स्कूल में पढ़ने में काफी अच्छी हुआ करती थीं. हालांकि 10वीं कक्षा की परीक्षा में प्रदर्शन उनकी उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा था. 10वीं कक्षा में टॉप न कर पाने के बाद उनकी आंखों में आंसू गए थे. वे तब फूट-फूट कर रो पड़ी थी. बता दें कि वे 10वीं में पास तो हो गई थी लेकिन उनके अंक उनकी उम्मीद के मुताबिक नहीं आए थे.

उम्मीद के मुताबिक अंक न मिलने के बाद ऐश्वर्या के आंसू छलक पड़े थे. उन्हें इस बात से गहरा झटका लगा था. तो अब आप जान गए होंगे कि ऐश्वर्या अपने जीवन में एक ही बार किस वजह से रोई थी. ऐश्वर्या चाहे बड़े पर्दे पर दर्शकों को अपने किरदार में रोती हुई नजर आई हो लेकिन असल जिंदगी में वे सिर्फ एक बार रोईं थी.

आख़िरी बार PS 1 में नजर आई थी ऐश्वर्या

49 साल की ऐश्वर्या अब भी फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय हैं. साल 2018 में उन्हें फिल्म ‘फन्ने खां’ में देखा गया था. इसके करीब चार साल बाद उन्होंने बड़े पर्दे पर वापसी की थी. साल 2022 में वे फिल्म PS 1 में नजर आई थी. फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी. फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी. फिल्म का निर्देशन मणि रत्नम ने किया था. इसमें ऐश्वर्या के अलावा चियान विक्रम, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी, कार्थी भी अहम रोल में थे.

जल्द PS 2 में दिखेगी ऐश्वर्या


ऐश्वर्या अब जल्द ही फिल्म PS 2 में नजर आने वाली हैं. फिल्म के पोस्टर्स और इसका ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. फिल्म बड़े पर्दे पर 28 अप्रैल को धमाल मचाने आ रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button