बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्टर्स शादीशुदा होने के बावजूद बीवियों को देते हैं धोखा, फोटोग्राफर विरल भयानी ने खोले राज

‘पैपराजी’ ये वर्ड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत यूज किया जाता है। पैपराजी असल में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर होते हैं। ये रात दिन फिल्मी और टीवी सितारों का पीछा करते हैं और उनकी तस्वीरें और वीडियो कैप्चर कर फैंस तक पहुंचाते हैं। विरल भयानी (Viral Bhayani) फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्री के सबसे फेमस पैपराजी हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 39 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। हर सितारा विरल भयानी को अपनी तस्वीरें क्लिक करने की इजाजत देता है।

विरल भयानी ने खोले बॉलीवुड के राज

हाल ही में विरल भयानी ने एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने अपने संघर्षों पर चर्चा की। साथ ही बॉलीवुड में होने वाली शादियों और शादीशुदा एक्टर्स एक लव अफेयर्स को लेकर कई राज खोले। विरल ने बताया कि सेलिब्रिटीज की वेडिंग में उनका काम और स्ट्रगल कितना बढ़ जाता है। कैसे उन्हें शादी का हर लम्हा कैप्चर करने में मुश्किलें आती हैं। इस दौरान उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का उदाहरण दिया।

सेलेब्स वेडिंग पर निकला गुस्सा

आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल को अपने घर पर ही शादी रचाई थी। इस पर विरल ने कहा कि “मैं समझता हूं कि वे अपने के बड़ों का सम्मान करना चाहते हैं। लेकिन वे ये सब एक 5 स्टार होटल में भी तो कर सकते थे। वहां हमें काफी बेहतरीन फोटोज मिल जाती। साथ ही सबकुछ बड़े ही व्यवस्थित और अनुशासित ढंग से होता। आपकी कुल संपत्ति 830 करोड़ रुपए है। ऐसे में आप घर पर शादी कर क्या साबित करना चाहते हैं?”

इसके बाद विरल भयानी ने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को टारगेट किया। उन्हें फोटोग्राफरों के प्रति कोई सहानुभूति न दिखाने को लेकर ताना मारा। उन्होंने कहा “कैटरीना और विक्की ने जब शादी की तो हमारे बारे में कुछ नहीं सोचा। अरे एक रिसेप्शन ही रख देते। क्या बिगड़ जाता? आप बोलते तो मैं इसे स्पॉन्सर करा देता। अब इस मसले पर कमेंट करने वाला मैं कोई नहीं होता हूं, लेकिन आप एक पब्लिक पर्सन हैं। ऐसे में आप इतना तो कर ही सकते हैं। इस बात को याद रखें कि फैंस आपको कितना चाहते हैं।”

इस दौरान विरल नेदिवंगत फिरोज खान के बेटे फरदीन खान की शादी को याद किया। उन्होंने कहा “आदमी फ़िरोज़ खान जैसा होना चाहिए। उन्होंने वेडिंग रिसेप्शन रखा तो इस बात का भी ध्यान रखा कि हमे सारी तस्वीरें मिले। उनकी पूरी फैमिली ने मीडिया को ऐसे पोज दिए मानों वह अपने वेडिंग फोटोग्राफर को दे रहे हो। यहां तक कि उन्होंने हमे भोजन भी काफी हद तक वैसा ही करवाया जैसा शादी में आए मेहमानों को करवाया था। ऐसी शादी होनी चाहिए। इंसान का दिल बड़ा होना चाहिए।”

विवाहित सितारों के अफेयर पर ये कहा

इतना ही नहीं विरल ने उन सितारों के भी राज खोले जो शादीशुदा होने के बावजूद अपने पार्टनर्स को धोखा देते हैं। उन्होंने कहा “यदि मैं आपकी अनुमति के बिना आपके बच्चे की तस्वीरें खींचता हूं तो आप अपमानित महसूस करेंगे। अब हम कई शादीशुदा एक्टर्स को भी किसी और के संग अपने पार्टनर को धोखा देते हुए देखते हैं। हालांकि हम इसमें शामिल नहीं होते। हम भी ये चीजें समझते हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button