दिलचस्प

पोती ने अपने हुनर से दादी को किया पुनर्जीवित, फिर जो हुआ देखकर दंग रह गए लोग – Video

 

वह लोग बड़े खुशनसीब होते हैं जिन्हें घर में दादी का प्यार मिलता है। दादा-दादी के साथ बड़े होने का अपना अलग आनंद होता है। खासकर दादी अपने पोते-पोतियों को बहुत लाड़ प्यार से रखती है। लेकिन जब अधिक उम्र के चलते वे दुनिया छोड़ जाते हैं तो बस उनकी मीठी यादें ही पीछे रह जाती हैं। इस बीच आज हम आपको एक ऐसी पोती से मिलाने जा रहे हैं जिसने अपनी दादी के निधन के तीन साल बाद उन्हें पुनर्जीवित कर दिया।

प्रियंका पवार (Priyanka Panwar) एक मेकअप आर्टिस्ट हैं। उन्हें अपनी दिवंगत दादी से बहुत प्यार है। वे आज भी उन्हें बहुत मिस करती हैं। ऐसे में उन्होंने दादी को एक खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी। उन्होंने मेकअप के माध्यम से अपना लुक इस तरह बदल लिया कि वह अपनी दादी जैसी दिखने लगी। उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन और टेलेंट को देख लोग भी हैरान हैं।

पोती ने अपने हुनर से दादी को किया पुनर्जीवित

प्रियंका पवार ने अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल @makeupbypriyankapanwar पर भी साझा किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने एक भावुक नोट भी लिखा है, जो इस प्रकार है – मां ये आपके लिए है। 3 साल हो गए, वह हमारे साथ नहीं हैं। लेकिन मुझे उनकी हर दिन याद आती है। जब मैं काम पर जाती थी तो उनसे रोज प्यार की झपकी और पप्पीयां मिलती थी।

जिस दिन वह हमे छोड़कर गई, उस दिन सुबह मैं काम के लिए लेट हो रही थी। जल्दबाजी में मैंने उस दिन उन्हें गले भी नहीं लगाया। उन्होंने मुझ से बोला भी था ‘बेटा याजा मेरे पास’ लेकिन मैंने उनसे कहा ‘मां मैं काम के लिए लेट हो रही हूँ।’ इसके बाद मैं चली गई। लेकिन आज भी मुझे बड़ा पछतावा होता है कि उस दिन मैं उनसे क्यों नहीं मिली।

एक जॉइन्ट फैमिली में बड़े होना किसी वरदान से कम नहीं है। आपको अपने दादा-दादी के साथ बहुत समय बिताने का मौका मिलता है। मेरी जीवन की सबसे खूबसूरत यादें उन्हीं के साथ थी। और मैं उन्हें जीवनभर यूं ही सँजोकर रखूंगी। आप सबसे दयालु और बड़े दिल वाली थी। मैं आपको हमेशा मिस करती रहूंगी। मुझे आप से प्यार है मां।

यहां देखें वीडियो:

प्रियंका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। लोग इसे बड़ा पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को देख उन्हें अपनी दादी और नानी याद आ रही है। एक यूजर ने लिखा “यह आज तक का सबसे सुंदर वीडियो है।” वहीं दूसरे ने कहा “दादी-नानी के प्यार की बात ही अलग होती है।” फिर एक ने कहा “आप हम सबके लिए प्रेरणा हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button