बॉलीवुड

मलाइका का छलका दर्द, कहा- मेरा बेटा ऐसा बर्ताव करता है, मुझे मां नहीं बोलता

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मलाइका अरोरा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्ख़ियों में रही है. मलाइका अरोरा अक्सर अपनी फिटनेस और हॉटनेस से फैंस के होश उड़ाती रहती है. बता दें कि मलाइका अरोरा ने साल 1998 में अभिनेता अरबाज खान से शादी की थी.

malaika arora

अरबाज खान और मलाइका की पहली मुलाकात साल 1993 में हुई थी. दोनों कलाकार पहली बार एक कॉफी एड के शूट के लिए मिले थे. इस दौरान दोनों एक दूजे के बेहद करीब आ गए थे. दोनों ने एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया. कपल की डेटिंग करीब पांच साल तक चली.

malaika arora and arbaaz khan

साल 1998 में मलाइका और अरबाज की शादी हो गई थी. दोनों ने मुस्लिम और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से ब्याह रचाया था. शादी के बाद दोनों एक बेटे के माता-पिता बने थे. कपल के बेटे का नाम अरहान खान है जो कि अब 19 साल का हो चुका है. अरहान का जन्म नवंबर 2002 में हुआ था.

malaika arora and arbaaz khan

मलाइका और अरबाज शादी के करीब 19 साल बाद अलग हो गए थे. दोनों सेलेब्स ने साल 2017 में अपनी 19 साल पुरानी शादी तोड़ ली थी. दोनों किसी कारणवश तलाक लेकर अलग हो गए थे. तलाक के बाद बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका को मिली थी. मलाइका अपने बेटे के साथ ही रहती हैं.

malaika arora

हाल ही में मलाइका ने अपने एक साक्षात्कार में अपने बेटे अरहान खान को लेकर बातचीत की थी. उन्होंने अपने बेटे को लेकर एक बार कहा था कि उनका बेटा अरहान उन्हें मां बोलकर नही पुकारता है. इसके साथ ही अभिनेत्री ने यह भी बताया था कि आखिर उनका बेटा उन्हें क्या कहता है.

malaika arora

मलाइका ने खुलासा करते हुए आगे कहा था कि अरहान उन्हें मां नहीं बोलता है बल्कि वो उन्हें ‘ब्रो’ कहकर पुकारता है. मतलब कि दोनों जरूर मां बेटे है हालांकि दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता भी है. मां बेटे के अलावा अरहान और मलाइका एक दूसरे के दोस्त भी है.

बेटे की खातिर अक्सर मिलते रहते हैं मलाइका-अरबाज…

चाहे पांच साल पहले मलाइका और अरबाज का तलाक हो चुका हो हालांकि आपको बता दें कि दोनों अक्सर अपने बेटे की खातिर मिलते रहते हैं. दोनों को अक्सर बेटे अरहान के साथ समय बिताते हुए देखा जाता है.

तलाक के बाद से अर्जुन संग रिश्ते में है मलाइका…

arjun kapoor and malaika arora

गौरतलब है कि अरबाज से तलाक लेने के बाद से ही मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर संग रिश्ते में है. दोनों का प्यार जगजाहिर है. मलाइका और अर्जुन का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. अक्सर 36 साल के अर्जुन और 48 साल की शादी की खबरें भी सुर्खियां बटोरती है.

arjun kapoor and malaika arora

हाल ही में अपने एक साक्षात्कार में मलाइका ने कहा था कि, ”हम एक मैच्योर स्टेज पर हैं और अपना फ्यूचर साथ देखना पसंद करेंगे. हम इस बारे में एक साथ हंसते हैं और जोक मारते हैं, लेकिन हम सीरियस भी हैं. आपको एक रिश्ते में पॉजिटिव और सुरक्षित फील करना होता है.

मैं बहुत ही खुश और सकारात्मक हूं. अर्जुन मुझे वो कॉन्फिडेंस देते हैं. हम हर दिन अपनी जिंदगी और रोमांस के साथ प्यार करते हैं. मैं उन्हें हमेशा कहती हूं कि मैं तुम्हारे साथ बूढ़ी होना चाहती हूं. जो भी है हम देख लेंगे, लेकिन मुझे पता है कि वो मेरे हैं”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button