बॉलीवुड

स्वरा भास्कर ने शेयर की बेडरूम से तस्वीर, इशारों में कहा फूलों से सजे बिस्तर पर मनाई सुहागरात

अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री स्वरा भास्कर कुछ दिनों पहले शादी के बंधन में बंध गई थी. उन्होंने कुछ दिनों पहले समाजवादी पार्टी के नेता और सामाजिक कार्यकर्ता फहद अहमद खान से शादी रचाई थी. बता दें कि फरवरी में दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी.

swara bhaskar

शादी की जानकारी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी. सेलेब्स और फैंस ने अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर ही शादी की शुभकामनाएं और बधाई भी दी थी. वहीं अब स्वरा ने सोशल मीडिया पर सुहाग रात वाले दिन की एक ख़ास तस्वीर पोस्ट की है जो कि काफी वायरल हो रही है.

स्वरा ने सोशल मीडिया पर बेडरूम की एक तस्वीर भी शेयर की है जो कि सुहागरात के समय की है. इसमें बेड फूलों से सजा हुआ नजर आ रहा है. अभिनेत्री ने यह तस्वीर हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी में पोस्ट की थी. साथ में उन्होंने लिखा था कि, ”मां यह सुनिश्चित कर रही है कि मेरी फिल्मी सुहाग रात हो”.

बताया जा रहा है कि बेड को होम डेकोर स्टाइलिस्ट प्रियंका यादव ने सजाया था. प्रियंका ने भी यह तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा की थी. वहीं प्रियंका ने स्वरा की मां को इसका श्रेय देते हुए स्टोरी में लिखा था कि, “हाहाहा आई लव इट”.

6 जनवरी को रजिस्टर की थी कोर्ट मैरिज, 16 फरवरी को किया था ऐलान

जानकारी के मुताबिक स्वरा और फहद ने इस साल 6 जनवरी को कोर्ट मैरिज रजिस्टर कर ली थी. वहीं अभिनेत्री ने शादी का ऐलान सोशल मीडिया पर 16 फरवरी को किया था. इसके अगले दिन उन्होंने यह बताया था कि अपने खास दिन पर उन्होंने अपनी मां की साड़ी और ज्वैलरी पहनी थी.

कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर एकाउंट से साझा करते हुए अभिनेत्री ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, ”परिवार और दोस्तों जैसे परिवार के प्यार से समर्थन और खुशी पाकर धन्य हूं! अपनी मां की साड़ी पहनी और उनके जेवर…बनाए @FahadZirarAhmad रंग पहनें 🙂 और हमने #SpecialMarriageAct के तहत पंजीकरण कराया. अब शहनाई वाली शादी की तैयारी के लिए”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने लिखा था कि, ”कभी-कभी आप किसी ऐसी चीज के लिए दूर-दूर तक खोज करते हैं जो आपके ठीक बगल में थी. हम प्यार की तलाश में थे, लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली और फिर हमने एक दूसरे को पाया!
मेरे दिल में आपका स्वागत है. @FahadZirarAhmad यह अराजक है लेकिन यह आपका है”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button