शादीशुदा महिलाएं घर में अकेली रहती हैं तो करती हैं ये काम, पुरुष जरूर पढ़े

DMCA.com Protection Status

शादी के बाद एक महिला के ऊपर कई सारी जिम्मेदारियों का बोझ आ जाता हैं. ऐसे में वो अपनी लाइफ में इतना ज्यादा व्यस्त हो जाती हैं कि मन मर्जी के मुताबिक कोई चीज नहीं कर पाती हैं. फिर ऊपर से ससुराल वाले अपनी बहू को कई बंदिशों में भी रखते हैं. शादी के बाद वो वैसे मजे नहीं कर पाती हैं जिसे शादी के पूर्व अपने मायके में किया करती थी. यहाँ उसे रोकने टोकने वाले बहुत मिल जाते हैं. इस स्थिति में जब महिला के पास ऐसा मौका आता हैं जब वो घर में अकेली होती हैं तो वो अपने सभी शौक चोरी छिपे पुरे कर लेती हैं. ऐसे में क्या आप ने कभी सोचा हैं कि एक मेरिड औरत जब घर में अकेली रहती हैं तो क्या क्या करती हैं? आइए पता लगाते हैं.

आराम और सोना:

अक्सर शादीशुदा महिलाओं को सुबह उठने से लेकर रात होने तक काम में बीजी रहना पड़ता हैं. उनके उपर एक साथ कई जिम्मेदारियों के बोझ होते हैं. ऐसे में जब वे घर में अकेली होती हैं तो इसका फायदा उठाते हुए खूब आराम करती हैं और मजे से जितनी मर्जी हो सो भी लेती हैं.

नए कपड़े ट्रॉय करना:

जब घर में कोई नहीं होता तो महिलाओं को नए और मॉडर्न कपड़े ट्रॉय करना पसंद होता हैं. खासकर जिन घर में औरतों को सलवार सूट या जींस नहीं पहनने देते हैं वो महिलाएं घर में अकेली होने पर इन चीजों को ट्रॉय करती हैं.

ब्यूटी ट्रीटमेंट:

महिलाएं घर में खाली बैठी हो तो उन्हें अपन खूबसूरती में चार चाँद लगाना पसंद होता हैं. इसलिए वो घर पर घरेलु उपचार जैसे मुल्तानी मिटटी, सिर और हाथ पैर में मेहंदी इत्यादि चीजें लगाती हैं. कुछ महिलाऐं इस दुरन ब्यूटी पार्लर जाना भी पसंद करती हैं. आम व्यस्त दिनों में महिलाओं को अपने शरीर पर इतना ध्यान देने का समय नहीं मिलता हैं.

फोन पर घंटों बात:

ये बात किसी से छिपी नहीं हैं कि महिलाओं को बातचीत करने का बड़ा शौक होता हैं. जब घर पर कोई नहीं होता तो वे किसी से बातचीत भी नहीं कर पाती हैं. इस स्थिति में वो अपने दोस्तों या रिश्तेदारों से फोन पर कई घंटे बाते किया करती हैं.

दोस्तों साथ पार्टी:

शादीशुदा महिला जब घर में अकेली होती हैं तो उन्हें अपनी दोस्तों को घर पर बुलाकर पूरी आजादी के साथ पार्टी करने का मौका मिल जाता हैं. अन्य दिनों में सास ससुर के चलते वो ज्यादा लोगो को नहीं बुला पाती हैं और उनके सामने खुल के एन्जॉय भी नहीं कर पाती हैं. इसलिए घर में अकेली होना पार्टी करने का बेस्ट टाइम होता हैं.

डांस:

कई महिलाओं को डांस करने का बड़ा शौक होता हैं, लेकिन शादी के बाद वे ससुराल में ज्यादा खुल के डांस नहीं कर पाती हैं. ऐसे में जब घर पर कोई नहीं होता तो वे डांस मस्ती कर फुल एन्जॉय करती हैं. इस दौरान वे गाने की आवाज भी फुल कर सकती हैं. कुछ महिलाएं तो अपना विडियो भी बना लेती हैं. वैसे अभी टिकटॉक बहुत चल रहा हैं तो कई महिलाएं घर में अकेली होने पर इसके लिए भी विडियो बनाती हैं.

पसंद का खान:

महिलाएं घर में अकेली हो तो अपनी फेवरेट डिश बना के खूब खाती पीती हैं. आम दिनों में उन्हें सभी की पसंद का ख्याल रखना पड़ता हैं.

Recommended For You

Avatar

About the Author: Ankit Pal

Leave a Reply