दिलचस्प

वह क्या है जो पत्नी कभी पति को नहीं दे सकती? बंदे के जवाब ने लूट ली महफिल – Video

पति और पत्नी का रिश्ता बड़ा अनोखा होता है। दोनों में नोकझोंक भी होती है और प्यार भी होता है। शायद इसलिए कहते हैं कि ‘शादी का लड्डू जो खाए वह भी पछताए और जो ना खाए वह भी पछताए।” ऐसे में अधिकतर लोग लड्डू खाकर ही पछताना पसंद करते हैं। अब इस शादी के कई फायदे होते हैं तो कुछ नुकसान भी होते हैं। फायदा ये कि बीवी आपके हर सुख-दुख में आपका साथ देती है। वह आपके साथ रोमांस कर आपको अच्छा महसूस कराती है।

वह क्या है जो पत्नी कभी पति को नहीं दे सकती?

शादी के नुकसान भी बहुत है। जैसे शादी के बाद आपकी आजादी छिन जाती है। आप खुद के लिए समय नहीं निकाल पाते हैं। आपकी जिम्मेदारियाँ बढ़ जाती है। खर्चे भी बढ़ जाते है। फिर पति और पत्नी के बीच की लड़ाई और नोकझोंक आपका मूड भी खराब कर देती है। इस बीच बीवी और पति को लेकर सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला एक शख्स से बीवी को लेकर मजेदार सवाल पूछती है जिसका उसे बहुत शानदार जवाब भी मिलता है।

एक महिला एक शख्स से सवाल करती है “आप मुझे ये बताएं, सवाल पूछती हूँ मैं कॉमन सेंस का। वो क्या है जो बीवी अपने पति को नहीं दे सकती है?” इस पर शख्स सिर्फ एक शब्द में बहुत ही शानदार जवाब देता है। वह कहता है ‘सुकून।’ सुकून और शांति वह चीज है जो बीवी अपने पति को कभी नहीं दे सकती है। वह उसे हर दम किसी न किसी वजह से परेशान करती रहती है। न उसे आजादी मिलती है और न अपने लिए खाली समय। ऊपर से घर की तू तू मैं मैं दिमाग और खराब कर देती है।

जवाब सुन लोटपोट हुई पब्लिक

बंदे का यह जवाब सुनकर सारे मर्द उसकी वाहवाही करने लगे। एक शख्स ने लिखा “भाई पहली बार सच बलते हुए इतना खुश हुआ है।” दूसरे ने कहा “कितना सुकून है उसके शब्दों एं। उसका सुकून बीवी निकलेगी। बस बेटा तू घर पहुंच जा।” एक और बंदा कहता है “भाई ने दिल की बात बोल दी।” एक अन्य बंदा लिखता है “भाई आपको 100 तोपों की सलामी।” एक शख्स भावुक होकर लिखता है “बस कर पागल अब रुलाएगा क्या।”

वैसे महिला ने जो सवाल पूछा था उसका असली जवाब कुछ और ही था। जवाब था “एक महिला अपने पति के मरे हुए बेटे को कभी कंधा नहीं दे सकती है।” हालांकि शख्स ने अपने अनोखे जवाब से पूरा माहौल ही बदल दिया। बताते चलें कि यह वीडियो पाकिस्तान का है। तो चलिए आप भी इसे फटाफट देख लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FuNnY ZoNe (@funny__baba__100k)


वैसे बंदे ने जो जवाब दिया है उस पर आपकी क्या राय है? क्या आपकी बीवी आपकी सुकून देती है?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button