बॉलीवुड

जब लिफ्ट के अंदर अक्षय कुमार के साथ हुई थी गंदी हरकत, हिस्ट्रीशीटर निकला छेड़छाड़ करने वाला

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार बॉलीवुड पर 30 सालों से राज कर रहे हैं. अक्षय कुमार ने बतौर अभिनेता अपनी शुरुआत बॉलीवुड में फिल्म ‘सौगंध’ से की थी. हालांकि साल 1991 में आई यह फिल्म असफल रही थी. लेकिन अक्षय ने जल्द ही अपनी पहचान बना ली थी.

अक्षय कुमार का बॉलीवुड में बड़ा नाम है. उन्होंने अपने बेहतरीन काम से देश दुनिया में पहचान बनाई है. अक्षय को पसंद करने वाले दुनियाभर में मौजूद है. अक्षय हिंदी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय, पसंदीदा और महंगे अभिनेता में से एक है. अक्षय एक साल में तीन से चार फ़िल्में रिलीज करते है.

अक्षय समाजिक मुद्दों पर भी फ़िल्में बनाते है. उनकी सामाजिक मुद्दों और देशभक्ति पर आधारित फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है. अक्षय सामाजिक मुद्दों पर अपनी बात भी रखते है. वे ऐसे मुद्दों पर भी बोलते है जिन पर बोलने से लोग या अन्य कई मशहूर हस्तियां बचती रहती है.

अक्षय कुमार ने अपने एक साक्षात्कार के दौरान खुद को लेकर भी एक बड़ा खुलासा करके हर किसी को चौंका दिया था. उन्होंने बताया था कि जब वे महज छह साल के थे तब लिफ्ट के भीतर एक शख्स ने उनके साथ गंदी हरकत की थी. यह किस्सा लगभग 50 साल पुराना है.

akshay kumar

जिस किस्से के बारे में हम आपको बता रहे है उसे लेकर अक्षय ने मानव तस्करी सब्जेक्ट पर एक इंटरनेशनल कांफ्रेंस में जिक्र किया था. सुपरस्टार ने बताया था कि, “जब मैं बच्चा था, मेरे पैरेंट्स मुझे हमेशा सब कुछ सहजता से बताने के लिए प्रोत्साहित करते थे. चाहे वो सेक्सुअल इश्यूज हों या फिर कोई असहज व्यवहार को लेकर”.

वहीं अक्षय ने आगे अपने साथ 6 साल की उम्र में हुई घटना को याद किया था. उन्होंने बताया था कि, ”जब मैं छह साल का था, तब मैं अपने पड़ोसी के घर जा रहा था. लिफ्ट वाले ने मेरे बट को छुआ. मुझे बहुत अजीब लगा और मैंने अपने पिता को इसके बारे में बताया.

उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. जांच में पता चला कि लिफ्ट वाला हिस्ट्रीशीटर था. पुलिस ने कार्रवाई की और युवक को गिरफ्तार कर लिया. मैं एक शर्मीला बच्चा था और इस बारे में अपने पैरेंट्स से बात करके मुझे बहुत रहत महसूस हुई. लेकिन आज तक मैं ‘बम’ शब्द का इस्तेमाल करने से हिचकता हूं”.

बात अक्षय के वर्कफ़्रंट की करें तो वे अपनी आने वाली फिल्म ‘सेल्फी’ के प्रमोशन में जुट चुके हैं. अक्षय की इस फिल्म से उनके साथ ही उनके करोड़ों फैंस को भी काफी उमीदे है. क्योंकि साल 2022 में अक्षय की चार फ़िल्में सिनेमाघरों में आई थी और चारों की फ्लॉप रही थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

सेल्फी में अक्षय के साथ इमरान हाशमी, नुसरत भरुचा और डायना पेंटी देखने को मिलेगी. यह फिल्म 24 फरवरी 2023 को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है. इसमें अक्षय एक सुपरस्टार के रोल में नजर आएंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button