बॉलीवुड

कपिल शर्मा ने पार्टी में शराब पीकर इस एक्ट्रेस के साथ की थी ऐसी हरकत, मीका सिंह ने खोल दी थी कपिल शर्मा की पोल

जबसे कपिल शर्मा ने टेलीविजन में वापसी की है तब से वह बहुत ही ज्यादा बेहतरीन काम कर रहे हैं. कपिल शर्मा के शो में लगातार बड़े-बड़े फिल्मी सितारे इंटरव्यू देने के लिए आते रहते हैं. इस बार कपिल शर्मा शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. टीआरपी लिस्ट में भी कपिल शर्मा का शो टॉप फाइव में शामिल रहता है. समय बीतने के साथ कपिल शर्मा शो दर्शकों का पसंदीदा शो बन चुका है. आज हम आपको कपिल शर्मा के उन दिनों के बारे में बताने जा रहे हैं जब वह काफी बुरे दौर से गुजर रहे थे. कपिल शर्मा से जुडी एक कॉन्ट्रोवर्सी ने पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री को हैरान कर दिया था. कपिल शर्मा उस समय सबसे अधिक सुर्खियों में आए थे जब प्लेन में खाना खाने को लेकर उनकी सुनील ग्रोवर से बहस हो गई थी.

उसी दौरान कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को चप्पल फेंक कर मारी थी. इसी वजह से सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा से अपने सारे रिश्ते खत्म कर ही गए थे और कपिल शर्मा शो भी छोड़ दिया था. इस घटना के कुछ समय के बाद यह खबर आई कि कपिल शर्मा ने शराब के नशे में एक मराठी अभिनेत्री के साथ बदतमीजी की थी. एक खबर के अनुसार यह बात 2015 की है. कपिल शर्मा शराब के नशे में मराठी अभिनेत्री दीपाली सय्यद के नजदीक जाने की कोशिश कर रहे थे. कपिल शर्मा ने दीपाली के साथ काफी बुरा बर्ताव भी किया था. यह घटना इंटरनेशनल मराठी अवॉर्ड फंक्शन के दौरान हुई थी.

रिपोर्ट के अनुसार कपिल शर्मा अधिकतर लड़कियों के नजदीक जाने की कोशिश करते थे और यह सब बहुत ही खराब लगता था. वह दीपाली के साथ जबरदस्ती डांस करने का प्रयास कर रहे थे. दीपाली को कपिल शर्मा की यह हरकत देखकर समझ में आ गया कि वह क्या करने की कोशिश कर रहे हैं. इसलिए उन्होंने कपिल शर्मा से दूरी बना ली. दीपाली ने ये बयान दिया था कि कपिल मेरे साथ डांस करना चाहते थे. लेकिन मैं उनसे दूर हो गई. मैं उनको जानती नहीं और मैं कभी भी अनजान लोगों के साथ डांस करना पसंद नहीं करती हूं. इसलिए मैंने सिर्फ गुथी और पलक के साथ ही डांस किया.

उस समय यह खबर भी आई थी किसी पार्टी में कपिल ने काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी और गायिका मोनाली ठाकुर के साथ भी बदतमीजी की थी. कपिल शर्मा ने कभी भी इन आरोपों का खंडन नहीं किया. इन खबरों के आने के बाद कपिल शर्मा ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था “हां मुझसे गलती हुई है. मैं भी इंसान हूं. कोई भी इंसान परफेक्ट नहीं हो सकता. इसलिए मैं भी परफेक्ट नहीं हूं” कपिल शर्मा के इस ट्वीट पर मीका ने रिप्लाई करते हुए लिखा था “कोई बात नहीं…. मैं समझ सकता हूं. लेकिन प्लीज अगली बार ऐसी गलती मत करना इस बार तुम्हें माफ किया.”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button