बॉलीवुड

Video : शिल्पा शेट्टी के लटके-झटकों पर फ़िदा हुए फैंस, कहा- 47 साल की उम्र में 25 की लग रही हो

हिंदी सिनेमा की हिट और फिट अदाकारा शिल्पा शेट्टी अपने हर एक अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती है. शिल्पा शेट्टी अपने अभिनय के साथ ही अपनी खूबसूरती और अपने डांस से भी फैंस के बीच चर्चा में आ जाती है. शिल्पा ने हाल ही अपना एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है.

शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. अक्सर वे फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. एक बार फिर से उनका वीडियो सुर्ख़ियों में है जिसमें वे डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

शिल्पा को देखकर अंदाजा लगना मुश्किल है कि वे 47 साल की हैं. वीडियो में वे किसी 27 साल की लड़की की तरह नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. हर कोई शिल्पा की गजब की फिटनेस का कायल है. एक बार फिर से उनकी फिटनेस और उनके डांस की खूब तारीफ़ हो रही है.

शिल्पा ने हाल ही में अपने इस वीडियो को इंस्टा पर पोस्ट किया है. इसे साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”जस्ट मूविंग इट”. वे गार्डन में शानदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इसके आगे उन्होंने #trendingsongs #reelsi̇nstagram दिए है. शिल्पा लभ जंजुआ का गाना प्यार करके के संगीत पर शानदार डांस कर रही हैं. उनका यह अंदाज फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को खूब रास आ रहा है.

शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को 3 लाख 49 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस पर यूजर्स खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ”फिटनेस की डाइनामाइट हो आप”. वहीं एक ने लिखा है कि, ”47 की उम्र में 25 की लग रही हैं”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”अभिव्यक्ति को छोड़कर बहुत खूबसूरत”.

शिल्पा के इस वीडियो पर उनकी छोटी बहन और अभिनेत्री शमिता शेट्टी का भी कमेंट आया है. उन्होंने चार हार्ट इमोजी कमेंट किए है. इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि, ”वह कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं”. एक ने लिखा कि, ”मैडम जी बूढ़े नहीं होने के गोलगप्पे मिलते हैं क्या”. एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि, ”कभी आप संजय दत्त सर की तरह डांस करती हैं”. एक यूजर ने लिखा कि, ”इतने लंबे समय तक आपको याद करने के बाद आखिरकार आपको दख लिया”.

एक नजर अब ज़रा शिल्पा शेट्टी के वर्कफ़्रंट पर डाल लेते हैं. आख़िरी बार उन्हें फिल्म ‘निकम्मा’ में देखा गया था. इस फिल्म में अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु ने अहल रोल निभाया था. लेकिन यह फिल्म फ्लॉप रही थी. अब शिल्पा रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में देखने को मिलने वाली हैं. बता दें कि इस वेब सीरीज में अहम रोल अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा निभा रहे हैं. यह वेब सीरीज इस साल ही रिलीज होने वाली है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button