मनोरंजन

शादीशुदा हैं उर्फी जावेद? अभिनेत्री ने मुस्लिम लड़के को लेकर दिया बयान, शादी को लेकर खोले राज

अक्सर अजीबो-गरीब ड्रेस पहन कर सड़कों पर निकलने वाली मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद आए दिन चर्चा में रहती है। गौरतलब है कि, उर्फी जावेद अपनी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरती है। इसके अलावा वह अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती है। बता दे उर्फी जावेद अब तक अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे कर चुकी है। अब चर्चा हो रही है कि उर्फी जावेद शादीशुदा है या नहीं? आइए जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ा यह राज..

शादी को लेकर क्या बोली उर्फी जावेद?
बता दें, 24 साल की उर्फी जावेद उत्तर प्रदेश के लखनऊ की रहने वाली है। उनका जन्म 15 अक्टूबर साल 1997 में हुआ और वह अब छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा हैं जिन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है और बिग बॉस ओटीटी का भी हिस्सा बनी है। इसी शो में आने के बाद उर्फी जावेद लगातार चर्चा में है। वही अपनी अतरंगी ड्रेस से अक्सर लोगों का ध्यान खींचती है।

हाल ही में उर्फी ने अपने रिश्तेदारों और अपनी फैमिली के बारे में कई बयान दिए थे जिसके कारण वह काफी चर्चा में रही। अब इसी बीच उर्फी जावेद ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है।

urfi javed

बता दे उर्फी जावेद अभी तक कुंवारी है और उनका कहना है कि वह कभी भी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं रचाएंगी। हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद ने कहा कि, ‘मैं कभी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी. इस्लाम धर्म को नहीं मांनती और उनको नकाम में रहना पसंद नहीं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि ‘अगर वो शादी करना चाहती है तो वो वो किसी भी धर्म में शादी कर सकते हैं जो, धर्म को मानने के लिए उनको मजबूर नहीं करे।”

urfi javed

वहीं अपने परिवार वालों को लेकर उर्फी ने बताया था कि, “एक दिन मेरे पिता के साथ कुछ रिश्तेदार घर आए थे। वो मेरे कपड़ों को देखने लगे। मैं हमेशा से ही ऐसे बोल्ड कपड़े पहनती हूं। रिश्तेदारों को मेरे कपड़े पसंद नहीं आए और उन्होंने सारा गुस्सा मेरे कपड़ों पर निकाला। उन्होंने मेरे कैंची से कई कपड़े काट दिए। आज वही रिश्तेदार मेरे साथ सेल्फी लेना चाहते हैं।”

इन शोज में काम कर चुकी हैं उर्फी
बता दें, उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में आया सीरियल ‘टेडी मेडी फैमिली’ से की थी। इसके बाद उन्होंने ‘बेपनाह’, ‘चंद्र नंदिनी’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘ए मेरे हमसफर’, ‘जीजी मां’ जैसे कई सीरियल्स में काम किया और अपनी एक अहम पहचान बनाई। इसके अलावा उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है।

urfi javed

वह कई बार अपनी बोल्ड ड्रेस को लेकर ट्रोल हो चुकी है लेकिन उन्हें इन सब बातों से कोई ख़ास फक नहीं पड़ता।ट्रोलर्स को लेकर उर्फी ने कहा कि “लोग तो हमेशा सवाल करेंगे। मैं मर भी जाऊंगी तब भी सवाल ही उठाएंगे। मैं इन बातों की परवाह नहीं करती। ये वहीं लोग हैं जो मुझे कहते थे कि मेरे पास फ्लाइट के टिकट के पैसे नहीं हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button