बॉलीवुड

जब ‘सनी देओल को सोहा अली ने सरेआम जड़ दिया था थप्पड़, देखती रही गई थी पूरी टीम

सनी देओल….यह बॉलीवुड इंडस्ट्री की वो अभिनेता है जो एक्शन हीरो के रूप में मशहूर है। सनी देओल ना केवल अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं बल्कि उनके शानदार डायलॉग और फिल्में भी दर्शकों के दिलों पर राज करती है। फैंस के बीच सनी देओल को लेकर एक अलग ही क्रेज है। इसके अलावा उनका ढाई किलो हाथ वाला डायलॉग आईकॉनिक है जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं। लेकिन अपने एक्शन अवतार के लिए मशहूर सनी देओल को जब अभिनेत्री सोहा अली खान ने थप्पड़ जड़ दिया था तो हर कोई हैरान रह गया था। तो आइए जानते हैं सोहा अली खान और सनी देओल से जुड़ा यह पूरा मामला?

सोहा ने इस कारण मार दिया था थप्पड़
दरअसल, हुआ यूं कि सनी देओल और सोहा अली खान ने एक साथ फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ में काम किया था। बता दे यह फिल्म सनी देओल की साल 1990 में बनी घायल का दूसरा पार्ट था। घायल में सनी देओल के साथ मशहूर एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री अमरीश पुरी, राज बब्बर जैसे कई बड़े कलाकारों ने काम किया था। इसके बाद फिल्म घायल वंस अगेन की शूटिंग शुरू हुई जिसमें सोहा अली खान को भी लिया गया। इस फिल्म में सोहा अली खान और सनी देओल पर एक सीन फिल्माया गया था जिसमें सोहा को सनी देओल को थप्पड़ मारना था।

sunny deol

देखते रह गए थे लोग
दरअसल, सनी देओल अपने किरदार के अनुसार अपने होशो-हवास खो बैठते हैं। ऐसे में सोहा अली खान ने उन्हें नार्मल करने की कोशिश करती है लेकिन वह नॉर्मल नहीं हो पाते हैं। इसके बाद सोहा को अपने किरदार के अनुसार सनी देओल को एक जोरदार थप्पड़ मारना रहता है। ऐसे में सोहा अपने सीन में इतना ज्यादा घुस जाती है कि वह सनी देओल को जोरों का तमाचा लगा देती है। इसके बाद वह मौजूद फिल्म की पूरी टीम हैरान रह जाती है। हालांकि सनी देओल इस बात से खुश नजर आते हैं कि सोहा ने अपना शार्ट बहुत अच्छे से दिया। वहीं सनी को नाराज ना देखते हुए सोहा भी थोड़ा सहज महसूस करती है।

 

एक सूत्र के मुताबिक, “सोहा को खुद भी एहसास नहीं हुआ था कि उन्होंने एक्टर को जोर से थप्पड़ मारा था। पूरी टीम इस बात से हैरान रह गई थी। खुद सोहा अली खान भी इस बात पर हैरानी जता रही थीं। हालांकि सनी देओल ने इस स्थिति को समझा, सोहा को समझा और इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया था।”

सनी देओल का वर्कफ़्रंट
बात की जाए सनी के वर्क फ्रंट के बारे में तो इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘गदर-2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में सनी देओल के साथ पॉपुलर एक्ट्रेस अमीषा पटेल मुख्य किरदार में होंगी। गौरतलब है कि, इससे पहले रिलीज हुई ‘गदर’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था।

sunny deol

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button