बॉलीवुड

भारती के बेटे गोला के नाम सलमान खान ने किया करोड़ों का फार्महाउस? डेब्यू की भी ली जिम्मेदारी!

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस-16’ को लेकर चर्चा में रहे हैं और करोड़ों फीस वसूलते हैं। इस शो में अक्सर गेस्ट अपीरियंस के रूप में सेलिब्रिटीज भी आते रहते हैं। अब इसी बीच मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह भी शामिल हुई जो अपने पति हर्ष लिंबाचिया और बेटे गोला के साथ नजर आ रही है। बता दे इस दौरान सलमान खान गोला को एक खास गिफ्ट भी देते दिखाई दिए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

bharti singh

भारती ने सलमान खान से साइन करवाए प्रॉपर्टी के पेपर
दरअसल, भारती सिंह अपने बेटे गोला उर्फ लक्ष्य के साथ-साथ बिग बॉस 16 के वीकेंड के वार में पहुंचती है जहां पर उन्होंने अपनी शानदार कॉमेडी का तड़का लगाया। जैसे ही भारती बिग बॉस में पहुंचती है तो सलमान खान तुरंत गोला को गोद में उठा लेते हैं। इस दौरान भारती सिंह अपने कॉमेडी अंदाज में सलमान खान से एक पेपर भी साइन करवा लेती है।

bharti singh

इस दौरान सलमान खान भी गोला के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आए और उन्होंने गोला को अपना सिग्नेचर ब्रेसलेट भी दिया। ऐसे में तुरंत भारती सिंह कॉमेडी अंदाज से सलमान खान को कहती है कि, “आप अपने लोनावला वाले फार्म हाउस का सामान कब खाली कर रहे हैं।”

ये सुनकर सलमान खान दंग रह जाते हैं। इसके बाद भारती सलमान को साइन किए पेपर दिखती है और बताती है कि, उन्होंने औटोग्राफ की जगह प्रॉपर्टी पेपर पर साइन करवा लिए हैं। इसके बाद सलमान खान ठहाके मरकर हंसने लगते हैं। इससे साफ होता है बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में जोरदार धमाका होने वाला है। बता दें, जैसे यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फैन भी तरह-तरह के लिए एक्शन देने लगे और कई लोगों ने बताया कि वह लेटेस्ट एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

bharti singh

ये हैं सलमान खान की आने वाली फ़िल्में
बात की जाए सलमान खान के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में है। बता दे इस फिल्म में सलमान खान के साथ साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगडे, शहनाज गिल और पलक तिवारी जैसे सितारे दिखाई देंगे।

salman khan

बता दें, पहली बार शहनाज गिल सलमान खान के साथ काम करती नजर आएंगी, ऐसे में फैंस सलमान और शहनाज को एक साथ देखने के लिए काफी उत्साहित है। इसके अलावा सलमान खान के पास ‘टाइगर 3’ है। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ मुख्य किरदार में होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button