बॉलीवुड

Photos : एकता के बेटे की जन्मदिन पार्टी में लगा सेलेब्स का जमावड़ा, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें

टीवी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर ने शादी नहीं की है. 47 साल की उम्र में भी एकता कपूर कुंवारी हैं हालांकि एकता कपूर एक बेटे की मां है. एकता बिन ब्याही मां बनी थी. एकता ने कुछ सालों पहले एक बेटे को गोद लिया था. हाल ही में एकता के बेटे का जन्मदिन था.

एकता के बेटे का नाम रवि कपूर है. रवि का जन्मदिन ख़ास अंदाज में मनाया गया. रवि के जन्मदिन की पार्टी में कई सेलेब्स और उनके स्टारकिड्स पहुंचे. आइए तस्वीरों में देखते है एकता के बेटे रवि के जन्मदिन जश्न की झलकियां.

बेटे के जन्मदिन पर इस अंदाज में नजर आईं एकता कपूर

एकता कपूर का अपने बेटे के जन्मदिन के मौके पर ग्लैमरस लुक देखने को मिला. एकता इस दौरान काले रंग की ड्रेस में कहर ढहा रही थी.

दोनों बेटों संग पहुंचे रितेश-जेनेलिया

एकता के बेटे के जन्मदिन की पार्टी में अभिनेता रितेश देशमुख अपनी पत्नी और अभिनेत्री जेनेलिया के साथ पहुंचे. बता दें कि दोनों के साथ उनके दोनों बेटे रियान देशमुख और राहिल देशमुख भी मौजूद थे.

बेटी समीशा संग पहुंची शिल्पा शेट्टी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने भी एकता के बेटे रवि की जन्मदिन पार्टी में शिरकत की. शिल्पा रवि के जन्मदिन की पार्टी में अपनी लाड़ली समीशा शेट्टी को लेकर पहुंची थी. एक वायरल वीडियो में शिल्पा की बेटी रोती हुई नजर आ रही है और शिल्पा उसे चुप करा रही है.

दोनों बच्चों संग पहुंची सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा

अपने दोनों बच्चों के साथ अर्पिता खान शर्मा भी इस जन्मदिन की पार्टी में नजर आईं. बता दें कि अर्पिता अभिनेता सलमान खान की छोटी बहन है.

पोते की जन्मदिन की पार्टी में इस अंदाज में दिखें दिग्गज अभिनेता जितेंद्र

बता दें कि एकता कपूर हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र की बेटी है. अपने पोते के जन्मदिन की पार्टी में जितेंद्र को इस अंदाज में देखा गया.

नेहा धूपिया

एकता के बेटे के जन्मदिन में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री नेहा धूपिया ने भी शिरकत की.

विकास गुप्ता

इस जन्मदिन पार्टी में विकास गुप्ता ने भी हिस्सा लिया. बता दें कि विकास गुप्ता बिग बॉस में नजर आ चुके हैं.

साक्षी तंवर

टीवी की मशहूर अभिनेत्री साक्षी तंवर भी रवि के जन्मदिन के जश्न में शामिल हुई. 50 वर्षीय साक्षी अपनी बेटी के साथ पहुंची थी. बता दें कि साक्षी और एकता के बीच एक मजबूत रिश्ता है.

वहीं अपने भांजे के जन्मदिन की पार्टी में अभिनेता तुषार कपूर को भी देखा गया. वे इस दौरान डेनिम और सफ़ेद रंग की टी शर्ट में नजर आए.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button