बॉलीवुड

अमिताभ-संजय से सलमान-दीपिका तक, जब जनता के सामने रो पड़े ये सितारें, खुद पर नहीं कर सके काबू

हिंदी सिनेमा के कलाकार अपने फैंस से हंसते-मुस्कुराते और दिल खोलकर मिलते हैं. अक्सर सेलेब्स के फैंस से मिलने के दौरान की तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं. हालांकि कई मौकों पर सेलेब्स लोगों की भीड़ के सामने रो पड़े. ऐसा कई सेलेब्स के साथ हुआ है. आइए आज आपको 6 ऐसे ही सितारों के बारे में बताते हैं.

अमिताभ बच्चन…

amitabh bachchan

‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन को बीते 5 दशक से यह दुनिया बड़े पर्दे पर देखती आ रही है. इस दौरान कई मौकों पर बिग बी का एंग्री यंगमैन का अवतार देखने को मिला. हालांकि अमिताभ बच्चन की आंखें असल ज़िंदगी में लोगों के सामने भीग चुकी है. बिग बी उस समय रो पड़े थे जब उनके टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ ने 1 हजार एपिसोड पूरे कर लिए थे. पिछले सीजन में इस मौके पर उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा आई थी. तब बिग बी भावुक हो गए थे.

संजय दत्त…

sanjay dutt

हिंदी सिनेमा में ‘संजू’ और ‘संजू बाबा’ के नाम से भी मशहूर सुपरस्टार संजय दत्त भी लोगों के सामने रो चुके हैं. संजय उस समय लोगों के सामने रोने लगे थे जब उन्हें साल 1993 के मुंबई बम ब्लास्ट केस में सजा मिली थी. वहीं संजय खुद के जीवन पर बनी फिल्म ‘संजू’ देखकर भी भावुक हो गए थे और फिल्म देखकर उनके आंसू नहीं रुके थे. बता दें कि इस फिल्म में उनका किरदार अभिनेता रणबीर कपूर ने निभाया था.

सलमान खान…

लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान का नाम भी इस सूची में शामिल है. सलमान की आंखों में उस समय आंसू आ गए थे जब उनके टीवी शो बिग बॉस ने 10 साल पूरे कर लिए थे. बता दें कि सलमान इस शो को होस्ट करते हैं. वे शो के 10 साल पूरे होने पर सेट पर ही भावुक होकर रो पड़े थे.

जॉन अब्राहम…

john abraham

बॉलीवुड के एक्शन स्टार जॉन अब्राहम एक बार अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में रो पड़े थे. वे पिछले सीजन में बिग बी के शो पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. तब हॉट सीट पर बैठे जॉन अब्राहम जानवरों संग होने वाले जुल्म के बारे में बात करते-करते रोने लगे थे. उन्हें रोता देखकर बिग बी भी भावुक दिखाई दिए थे.

नेहा कक्कड़…

neha kakkar

नेहा कक्कड़ आज के दौर की सबसे लोकप्रिय और चर्चित गायिका हैं. नेहा कक्कड़ ने अपनी सुरीली आवाज से लाखों करोड़ों लोगों को दीवाना बनाया है. उन्होंने अपने गानों से कई फैंस को रुलाया भी है हालांकि वे खुद कई मौकों पर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ की जज रहते हुए मंच से रोने लगती थी. वे शो पर आने वाले प्रतियोगियों की दुःखभरी कहानी सुनकर खुद पर काबू नहीं रख पाती थी और रोने लगती थी.

दीपिका पादुकोण…

deepika padukone

दीपिका पादुकोण जनता के सामने कई बार रो चुकी हैं. उनकी आंखों में उस समय आंसू आ गए थे जब रणबीर कपूर से प्यार में मिले धोखे पर उन्होंने बात की थी. जब वे सरेआम रो पड़ी थी. वहीं जब उन्हें एक बार बेस्ट अभिनेत्री के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था तो उन्होंने पिता की एक चिट्ठी को पढ़ा था और चिट्ठी पढ़ने के दौरान वे रोने लगी थी.

वहीं एक बार दीपिका उस समय भी रो पड़ी थी जब उनके पीटीआई रणवीर को पद्मावत फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के लिए बेस्ट एक्टर का स्क्रीन अवॉर्ड मिला था और उन्होंने इसे दीपका इसका क्रेडिट उन्हें दिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button