बॉलीवुड

Photos : 25 करोड़ के घर में रहते हैं कई घरों के मालिक जूनियर NTR, 500 करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक

500 करोड़ की संपत्ति, लग्जरी गाड़ियां, 25 करोड़ का घर, देखें NTR के आलीशान आशियाने की तस्वीरें

20 मई 1983 को हैदराबाद में जन्में दक्षिण भारतीय सिनेमा के लोकप्रिय और चर्चित सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) आज यानी कि 20 मई को 39 साल के हो गए हैं. शुरू से ही जूनियर एनटीआर (Jr NTR) का फ़िल्मी दुनिया से नाता रहा. उन्हें अभिनय विरासत में मिला है. उनका परिवार भी अभिनय से जुड़ा रहा है.

महज 12 साल की उम्र में जूनियर एनटीआर ने साल 1996 में आई फिल्म ‘बाल रामायणम’ में मुख्य किरदार निभाया था. इससे पहले उन्होंने महज आठ साल की उम्र में फिल्म ‘ब्रह्मर्षि विश्वामित्र’ में काम किया था. यह फिल्म साल 1991 में प्रदर्शित हुई थी. जबकि साल 1996 में आई फिल्म ‘बाल रामायणम’ में भगवान श्री राम की भूमिका निभाकर खूब लोकप्रियता हासिल की थी.

junior ntr

गौरतलब है कि जूनियर एनटीआर का पूरा नाम नंदामुरी तारक रामा राव है. बता दें कि वे तमिलनाडु के मुख्यमंत्री रह चुके एनटी रामाराव के पोते हैं. इतना ही नहीं एनटीआर के दादा एनटी रामाराव भी अपने दौर में अभिनेता रह चुके थे. जूनियर ने बड़े होने पर मुख़्य कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में फिल्म स्टूडेंट नंबर 1 से की थी.

जूनियर एनटीआर देश-विदेश में काफी लोकप्रिय हैं. वे काफी लोकप्रिय और सफ़ल होने के साथ ही काफी अमीर भी है. उनके पास करोड़ों-अरबों रूपये की दौलत है. उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां और महंगा घर है. आइए आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनके आलीशान घर की सैर करवाते हैं.

जूनियर एनटीआर हैदराबाद के जूबली हिल्स में रहते हैं. जहां उनका 25 करोड़ रूपये का बेहद आलीशान और खूबसूरत घर है. वे इस घर में अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रणती और दोनों बच्चों के साथ रहते हैं.

junior ntr

जूनियर एनटीआर के इस 25 करोड़ रूपये के घर में सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद है. घर भीतर और बाहर दोनों ही जगह से काफी खूबसूरत है.

जूनियर एनटीआर के घर में मौजूद हर एक चीज बेहद ख़ास, कीमती और खूबसूरत है. बताया जाता है कि घर में कालीन से लेकर पेटिंग तक सब विदेशों से मंगवाई गई थी.

जूनियर अपने घर में अपने परिवार के साथ काफी समय बिताते हैं और अक्सर वे पत्नी, बच्चों के साथ तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर भी जूनियर एनटीआर की तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

बता दें कि जूनियर एनटीआर के पास हैदराबाद ही नहीं बल्कि कर्नाटक के बंगलुरु और कर्नाटक के और भी कई शहरों में घर हैं.

500 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं जूनियर एनटीआर…

बात अब जूनियर एनटीआर की कुल संपत्ति की करें तो वे कुल 5 अरब की संपत्ति के मालिक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी कुल संपत्ति 500 करोड़ रुपये है.

jr ntr

एक फिल्म की फीस 45 करोड़ रुपये…

जूनियर एनटीआर की कमाई का मुख़्य जरिया फ़िल्में और विज्ञापन है. जूनियर एनटीआर अपनी एक फिल्म के लिए 45 करोड़ रुपये की भारी भरकम फीस वसूलते हैं. वहीं वे एक विज्ञापन के लिए भी करोड़ों रुपये लेते हैं.

jr ntr

इन अवॉर्ड्स से सम्मानित हो चुके हैं जूनियर NTR…

बतौर मुख्य अभिनेता भारतीय सिनेमा में काम करते हुए जूनियर एनटीआर को 21 साला से अधिक समय हो गया है. वे अपने दो दशक के करियर में अब तक नंदी अवॉर्ड, आईफा अवॉर्ड, फिल्मफेयर बेस्ट तेलुगु अवॉर्ड से सम्मानित हो चुके हैं.

jr ntr

जूनियर NTR के पास है ये लग्ज़री गाड़ियां…

जूनियर एनटीआर के पास कई लग्जरी गाड़ियों का भी कलेक्शन है. उनके कार कलेक्शन में Rolls Royce Range Rover, बीएमडब्लयू सहित कई कीमती और लग्जरी गाड़ियां है. अभिनेता अपनी सभी गाड़ियों में 9 नंबर वाली नंबर प्लेट का इस्तेमाल करते हैं जो कि अभिनेता का लकी नंबर है.

jr ntr

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button