बॉलीवुड

सरेआम लड़कों ने की टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी को छेड़ने की कोशिश, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार मशहूर अभिनेत्री दिशा पाटनी आए दिन चर्चा में रहती है। बता दें, दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है। इसके अलावा दिशा पाटनी अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती है। वह अक्सर जिम वर्कआउट से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा करती रहती है।

इसी बीच दिशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह कुछ लड़कों की धुलाई करते हुए नजर आ रही है। आइए जानते हैं दिशा पाटनी के इस वायरल वीडियो के बारे में..

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दिशा का वीडियो
दरअसल, दिशा पाटनी जिम से बाहर जाते हुए अपने बालों को बांध रही थी, तभी गेट पर खड़े दो लड़के उन्हें लगातार ताक रहे थे। इतना ही नहीं बल्कि लड़के उनका रास्ता भी रोकते हैं और छेड़ने की कोशिश करते हुए पूछता है कि, कहां चली? फिर क्या था, यह सब देखकर दिशा पाटनी को गुस्सा आ जाता है और वह इन लड़कों की जमकर धुलाई कर देती है।

disha patani

दिशा पाटनी ने चलाए लात-घुसे
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा इस दौरान बॉक्सिंग स्किल भी दिखाती नजर आ रही है और जमकर लात घुसा चलाती दिखाई दे रही है। ऐसे में फिर आखिर में शख्स बेहाल होकर गिर जाता है और दिशा उसके ऊपर से निकल जाती है। हालाँकि दिशा पाटनी का यह वीडियो असल में नहीं है। दरअसल यह उनके रूटीन वर्क आउट का हिस्सा है जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा कि, “जिम में बस एक रेग्यूलर दिन की तरह।”


अभिनेत्री की फैंस ने की तारीफ
बता दें, दिशा पाटनी के इस वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। वही कमेंट कर अभिनेत्री की तारीफ की जा रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “फ्लाइंग लाइक टाइगर।” एक ने लिखा कि, “टाइगर ने सीखाया होगा।” एक अन्य ने लिखा कि, “हमें लगा था जिम में एक्ससाइज ही होती है, लेकिन यहां तो बात कुछ और ही हैं।” वहीं दूसरे शख्स ने लिखा कि, “अब देख भी लिया औरतें मर्दों से कम नहीं है।”


साल 2015 में की थी करियर की शुरुआत
बता दे दिशा पाटनी ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म ‘लोफर’ से की थी। यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी, हालाँकि इससे पहले दिशा पाटनी ने साल 2013 में फेमिना मिस इंडिया इंदौर में हिस्सा लिया था जिसमें वह फर्स्ट रनर अप रही थी। इसके बाद ही उन्होंने मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ म्यूजिक वीडियो ‘बेफिक्रे’ में काम किया था जिसमें उन्हें काफी पसंद किया।


एमएस धोनी से मिली पहचान
इसके अलावा दिशा पाटनी ने बॉलीवुड फिल्म ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में काम किया जिसके माध्यम से उन्हें काफी पॉपुलरटी हासिल हुई। इस फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे और अभिनेत्री ने धोनी की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था। इसके बाद वह ‘बाघी 2’ , ‘मलंग’, ‘राधे’ जैसी फिल्मों में दिखाई दी। वहीं बात करें दिशा की पर्सनल लाइफ के बारे में तो इन दिनों वह अभिनेता टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही है। दिशा और टाइगर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्ख़ियों में रहती है।

disha patani

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button