बॉलीवुड

लाल टीशर्ट में नजर आ रहा ये लड़का है कॉमेडी का बादशाह, पत्नी भी है टॉप एक्ट्रेस, पहचाना कौन?

सोशल मीडिया के इस दौर में फैंस अपने पसंदीदा सितारों की पोस्ट पर पैनी नजर रखते हैं। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां पर फैंस को अपने फेवरेट सितारों की छोटी से छोटी जानकारी भी आसानी से हासिल हो जाती है। ऐसे में जब सेलेब्स अपने परिवार या खुद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हैं तो फैंस उनपर जमकर प्यार लुटाते हैं।

riteish deshmukh

वहीं पिछले दिनों से सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड चल रहा है जिसमें सितारे अपने बचपन की तस्वीरें साझा करते हैं और फैंस उन्हें पहचानने की कोशिश करते हैं। इसी बीच एक बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ने बचपन की तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने भाई के साथ नजर आ रहे हैं। हालांकि एक्टर को कोई पहचान नहीं पा रहा है। तो चलिए जानते हैं वायरल तस्वीर में नजर आ रहा ये एक्टर कौन है?

सबसे पहले तो आप इस वायरल तस्वीर में देख सकते हैं कि 3 बच्चे खड़े हुए नजर आ रहे हैं। इनमें से व्हाइट पेंट और लाल टीशर्ट पहन खड़ा हुआ बच्चा बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना एक्टर है। इतना ही नहीं बल्कि इन्होंने कई कॉमेडी फिल्मों में भी काम किया है और फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। इसके अलावा यह दोनों बच्चे एक्टर के भाई है। हालांकि इन बच्चों में फैंस एक्टर को पहचान नहीं पा रहे हैं। इ तो चलिए आखिर हम आपको बधाई देते हैं कि तस्वीर में नजर आ रहा यह बच्चा कौन है?

riteish deshmukh

दरअसल, यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता रितेश देशमुख है। जी हां.. वहीं रितेश देशमुख जो अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और अपने कॉमिक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। रितेश देशमुख ने यह तस्वीर अपने छोटे भाई धीरज देशमुख के जन्मदिन पर शेयर कि थी जिसे काफी पसंद किया गया था।

riteish deshmukh

गौरतलब है कि रितेश देशमुख महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री रहे विलासराव देशमुख के बेटे हैं। जहां रितेश देशमुख ने एक्टिंग की दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल किया तो वही उनके छोटे भाई अमित देशमुख मशहूर राजनेता है।

riteish deshmukh

गौरतलब है कि रितेश देशमुख की नहीं बल्कि उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा भी एक पॉपुलर एक्ट्रेस है। जेनेलिया ने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है। जेनेलिया और रितेश के दो बेटे हैं जिनके साथ वह अक्सर स्पॉट किए जाते हैं।

riteish deshmukh

बता दें, शादी से पहले कपल ने करीब 10 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। जेनेलिया डिसूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा दोनों को एक-दूसरे के साथ करीब 18 साल हो गया है, लेकिन आज भी यह जोड़ी न्यू मैरिड कपल की तरह साथ रहते हैं और अक्सर एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं।

riteish deshmukh

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button