बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड विजय के घर रश्मिका ने मनाया बर्थडे! एक गलती से हुआ रिश्ते का खुलासे

साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को भला कौन नहीं जानता। नेशनल क्रश के रूप में मशहूर रश्मिका मंदाना की खूबसूरती और क्यूटनेस के हर कोई दीवाने हैं। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है और उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। बता दें, रश्मिका मंदाना अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अफेयर के कारण भी काफी सुर्खियों में रहती है। हाल ही में रश्मिका मंदाना ने अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस ने यह बर्थडे अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा के साथ सेलिब्रेट किया। बता दे इसका सबूत भी सामने आया है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

रश्मिना ने साझा किया बर्थडे वीडियो
दरअसल, रश्मिका ने 5 अप्रैल को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर उन्होंने फैंस का भी शुक्रिया अदा किया था और कई दिलचस्प तस्वीरें साझा की थी। इसी बीच उन्होंने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया जिसमें वह अपने फैंस का शुक्रिया अदा करती हुई नजर आ रही है।

rashmika

इस वीडियो में रश्मिका मंदाना कह रही है कि, “मैंने आप सभी के मैसेज और शुभकामनाओं को देखा। आप सभी ने मेरा दिन बहुत ही स्पेशल बना दिया है।” जबकि उन्होंने इस पोस्ट को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “इस ढेर सारे प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया। आपने मेरे दिन को बहुत स्पेशल बना दिया है। उम्मीद करती हूं कि आप सभी का आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा।”


ऐसे पकड़ाई चोरी
अब रश्मिका की चोरी इस कारण पकड़ाई की जहां से रश्मिका मंदाना ने यह वीडियो शेयर किया है। वहीं से कुछ दिन पहले विजय देवरकोंडा भी अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। ऐसे में जब फैंस ने रश्मिका और विजय के इन दो वीडियो मिलाया तो फैंस को पक्का हो गया कि यह दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है।


इतना ही नहीं बल्कि पिछले दिनों भी रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें दोनों सेम जगह पर दिखाई दिए थे। हालांकि अभी तक रश्मिका और विजय की तरफ से इस पर कोई बयान सामने नहीं आया है लेकिन लोग यह कयास लगाए जा रहे दूसरे को डेट कर रहे हैं।

rashmika

रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फ़िल्में
बता दें, रश्मिका मंदाना साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी नाम कमाने के लिए जुटी हुई है। वह फिल्म ‘गुडबाय’ और ‘मिशन मजनू’ में नजर आ चुकी है जिसमें उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया। अब वह जल्द ही अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा रश्मिका ‘पुष्पा-2’ में भी नजर आने वाली है।

rashmika mandanna

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button