बॉलीवुड

17 साल के हुए ऋतिक रोशन के बेटे रेहान, मां सुजैन खान ने यूं लुटाया प्यार, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता ऋतिक रोशन और सुजैन खान अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं। बता दें, कपल दो बेटों के माता-पिता भी है। उनके बड़े बेटे का नाम रेहान है जबकि छोटे बेटे का नाम रिदान है। बता दें, 28 मार्च को ही रेहान का 17वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया। बता दें इस खास मौके पर सुजैन खान ने अपने बेटे के कुछ खूबसूरत पलों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया। तो आइए जानते हैं ऋतिक रोशन के दोनों बेटे रेहान और रिदान के बारे में…

hrithik roshan

सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि, ऋतिक रोशन ने अपनी पहली ही फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ में काम करने के बाद साल 2000 में सुजैन खान से शादी रचा ली। इसके बाद साल 2006 में वह बेटे रेहान के पिता बने जबकि साल 2008 में उनके घर रिदान का जन्म हुआ। फिर शादी के 14 साल बाद सुजैन खान और ऋतिक रोशन एक दूसरे से अलग हो गए।

hrithik roshan

hrithik roshan

हालांकि अक्सर यह दोनों अपने बच्चों के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। तलाक के बावजूद यह दोनों एक-दूसरे के साथ दिखाई देते हैं। अब 28 मार्च को ही रेदान का 17 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया। इस खास मौके पर ऋतिक रोशन और उनके एक्स-वाइफ सुजैन खान ने ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया जिसमें कई सितारे शामिल हुए।

hrithik roshan

hrithik roshan

बता दें, जहां रेहान 17 साल के हैं तो वहीं रिदान 15 साल के हैं और दोनों ही भाई एक दूसरे की कार्बन कॉपी दिखाई देते हैं। इतना ही नहीं बल्कि ऋतिक के दोनों बेटे उन्हीं की तरह हैंडसम और डेसिंग हैं जिनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

hrithik roshan

वही सुजैन खान ने अपने बेटे रेहान को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा कि, “मेरे जीवन की सबसे चमकदार रोशनी के लिए। हैप्पी बर्थडे माई रे.. मुझे पता है कि भगवान मुझे पागलों की तरह प्यार करते हैं क्योंकि उन्होंने मुझे आपको दिया है। तो आप पर बहुत गर्व है #17yearsstrong #MyRaystar।” बता दें रेदान के जन्मदिन पर कई सेलेब्स ने भी उन पर प्यार जताया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)


बता दें, ऋतिक रोशन सुजैन खान से अलग होने के बाद सब आजाद को डेट कर रहे हैं तो वही सुजैन अर्सलान गोनी को डेट कर रही है। दोनों समय-समय पर अपने-अपने पार्टनर के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

hrithik roshan

hrithik roshan

बात करें ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘विक्रम जाधव’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर ऐक्टर सैफ अली खान मुख्य किरदार में नजर आए थे और फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी। बता दे ऋतिक रोशन अब जल्दी फिल्म ‘फाइटर’ में दिखाई देंगे जिसमें उनके साथ जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार में होंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button