बॉलीवुड

जया किशोरी के ऊपर बायोपिक बने तो कियारा आडवाणी होंगी परफेक्ट हीरोइन, वजह है दिलचस्प

जया किशोरी (Jaya Kishori) देश की जानी मानी कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर है। उनकी कही बातें हर युवा बड़ी ध्यान से सुनता है। कई उन्हें अपनी प्रेरणा भी मानते हैं। वह आए दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। इन दिनों उनकी बॉयोपिक को लेकर बातें तेज हो रही है। इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन फैंस की डिमांड है कि जया किशोरी के ऊपर बायोपिक बननी चाहिए।

अब जैसे ही जया किशोरी की बायोपिक की बात छिड़ी तो सभी ये पूछने लगे कि आखिर इसमें हीरोइन किसे लेना चाहिए? कौन जया किशोरी का किरदार अच्छे से कर सकती है? इस पर सभी ने कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का नाम दिया। और हमारी माने तो ये नाम एकदम परफेक्ट भी है। आज हम आपको बताएंगे कि आखिर क्यों कियारा आडवाणी को जया किशोरी की बायपोक के लिए परफेक्ट माना जा सकता है।

इस कारण जया किशोरी की बायोपिक के लिए परफेक्ट हैं कियारा

1. कियारा आडवाणी (kiara advani) और जया किशोरी (jaya kishori) काफी हद तक दिखने में एक समान हैं। उनके कुछ लुक एक दूसरे से काफी मैच खाते हैं। इसलिए यदि कियारा उनकी बायोपिक करे तो ऑनस्क्रीन यह दिखने में काफी अच्छा लगेगा।

2. यदि आप ने एक और बात नोटिस की हो तो जया किशोरी और कियारा आडवाणी की मुस्कान भी एक दूसरे से काफी मैच खाती है। दोनों की स्माइल में एक तरह से प्योरिटी दिखाई देती है। ऐसे में यदि कियारा बड़े पर्दे पर जया किशोरी का अभिनय करती हैं तो बहुत अच्छी लगेंगी।

3. जया किशोरी (jaya kishori) और कियारा आडवाणी (kiara advani) इन दोनों को देखा जाए तो यह सिंप्लिसिटी में यकीन रखती हैं। इनकी सोच सादा जीवन उच्च विचार वाली है। यह सुर्खियों में रहने के लिए कभी सोशल मीडिया की ड्रामेबाजी में पर यकीन नहीं रखती हैं।

4. संस्कारों के मामले में भी जया और कियारा में काफी समानता है। दोनों को ही अपनी इंडियन वैल्यूज पर पूरा यकीन है। इनके विचार एक दूसरे से काफी हद तक मैच खाते हैं। इसलिए जब कियारा जया किशोरी के डायलॉग बोलेंगी तो पूरी सिद्धत के साथ कहेंगी।

5. जया किशोरी और कियारा आडवाणी इन दोनों ने कभी कोई गलाई बयानबाजी नहीं की है। यह दोनों ही अपने भारतीय संस्कारों की इज्जत करती हैं।

6. जया किशोरी और कियारा आडवाणी को बेमतलब का हल्ला गुल्ला करना, शोर मचाना या अपनी बात साबित करने के लिए ओवरएक्टिंग करना पसंद नहीं है।

वैसे आपके हिसाब से कियारा जया कोशोरी की बायोपिक के लिए परफेक्ट है या नहीं? यदि नहीं तो आप किस अभिनेत्री का नाम देना चाहेंगे?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button