अन्य

दूसरी शादी करने जा रही सानिया मिर्जा की बहन, ब्राइडल शावर की तस्वीरें जित लेगी दिल

भारत में शादी का सीजन इन दिनों जोरो शोरो से चल रहा हैं. हर जगह शहनाइयों की गूँज सुनाई दे रही हैं. लोग फटाफट शादी कर अपना घर बसा रहे हैं. सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि कई सेलिब्रिटीज भी इस दौड़ में शामिल हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही फेमस रेसलर बबिता फोगाता और विवेक सुहाग ने शादी के बंधन में बंधे हैं. अब इसी कड़ी में स्पोर्ट्स की दुनियां में ही एक और घर में शादी की शहनाई बजने जा रही हैं. दरअसल मशहूर टेन्स प्लेयर सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा शादी रचाने जा रही हैं. अनम की ये दूसरी शादी होगी. उनका दुल्हा पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन और हैदराबाद क्रिकेट बोर्ड के वर्तमान अध्यक्ष का बेटा मोहम्मद असदुद्दीन हैं.

हाल ही में सानिया की बहन का ब्राइडल शावर हुआ था. ऐसे में इस इवेंट की कुछ प्यारी तवीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. शादी ब्याह में डेकोरेशन बड़े ही अहम होते हैं. इन्ही से शादी का पूरा फील आता हैं. सजावट में यदि दम हो तो शादी का लम्हा हमेशा के लिए यादों में कैद रहता हैं. ऐसे में सानिया की बहन के ब्राइडल शावर से आप भी डेकोरेशन की कुछ टिप्स ले सकते हैं. इस दौरान वहां की सजावट देखते ही बनती हैं.

 

View this post on Instagram

 

Let’s get you married my baby girl ?? ? – @thelumeweaver

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

अनम मिर्जा के ब्राइडल शावर में फूलों की थीम रखी गई थी. अर्थात सजावट में फूलों का ज्यादा और बड़ा ही सुंदर इस्तेमाल किया गया हैं. इस ब्राइडल शावर की तस्वीरें सानिया मिर्जा और अनम मिर्जा दोनों बहनों ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं. आप भी इन तस्वीरों को देख फुल एन्जॉय कर सकते हैं.

इस ख़ास मौके पर सानिया ने रेड कलर की बढ़िया सी ड्रेस पहनी हुई थी. वहीं उनकी बहन यानी मिस फ्यूचर दुल्हन ने पिंक रंग का प्यारा सा स्कर्ट और सफ़ेद टीशर्ट पहनी हुई थी. इस लुक में अनम बड़ी ही क्यूट लग रही थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सानिया मिर्जा लिखती हैं “चलों तुम्हारी शादी कराते हैं बेबी गर्ल.

वहीं अनम मिर्जा ने अपनी दूसरी शादी का ब्राइडल शावर के पिक्स शेयर करते हुए एक भावुक कर देने वाली बात लिखी. अनम लिखती हैं “जीवन में कुछ ऐसे पल भी होते हैं जिनके प्रति आप बहुत अच्छा महसूस करते हैं. मुझे ऐसा ही पिछले एक हफ्ते से महसूस हो रहा हैं. इस ब्राइडल शावर के बाद मैं खुद को खुशनसीब समझ रही हूँ जो मुझे एक अच्छी फैमिली और फ्रेंड मिले हैं. मैं बहुत अधिक उत्साहित और प्रसन्न हूँ. चलो इसे करते हैं. ऑफीशियली.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अनम की पहली शादी अकबर रशीद नाम के शख्स से हुई थी. हालाँकि ये शादी से वो खुश नहीं थी और किसी कारण ज्यादा चली नहीं. ऐसे में दोनों ने 2015 में तलाक ले लिया था. अब अपने बीते कल को भुला कर अनम एक बार फिर नए सिरे से शुरुआत करने जा रही हैं. ऐसे में उनकी दूसरी शादी पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद से होने जा रही हैं. बता दे कि असद वर्तमान में गोवा क्रिकेट टीम हेतु खेल रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button