दिलचस्प

पराई औरत के लिए बीवी को छोड़ा, पत्नी की लग गई 2 करोड़ की लॉटरी, फिर जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते

कहते हैं जिसका कोई नहीं होता उसका खुदा होता है। वह हर शख्स को उसके कर्मों के आधार पर फल देता है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस मामले को देख लीजिए। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को धोखा दिया। वह बीवी की सहेली को दिल दे बैठा। उसकी खातिर उसने बीवी को छोड़ दिया। पति के जाते ही पत्नी की आर्थिक स्थिति गड़बड़ा गई। घर नीलाम करने की नौबत तक आ गई। लेकिन फिर ईश्वर ने उसकी झोली पैसों से भर दी।

पति के छोड़कर जाने के 1 साल बाद लगी लॉटरी

यह अनोखा मामला अमेरिका के कोलंबिया का है। यहां एक महिला अपने पति और बेटी संग खुशहाल जिंदगी जी रही थी। उसकी एक बेस्ट फ्रेंड भी थी। जो उसकी बहन की तरह थी। लेकिन पति और उसकी सहेली का अफेयर शुरू हो गया। यह प्यार इतना परवान चढ़ा की पति ने बीवी और बेटी को छोड़ दिया। वह 17 जनवरी 2022 को अपनी प्रेमिका संग घर छोड़कर गया था। अब इस घटना के ठीक एक साल बाद यानि 17 जानवर 2023 को बीवी की किस्मत चमक गई।

पति के जाने के बाद वह कंगाल होने लगी। उसकी सारी सेविंग गिरवी रखे घर का कर्ज चुकाने में चली गई। घर नीलाम होने की कगार पर आ गया। आलम ये था कि उसकी बेटी को भी पढ़ाई छोड़नी पड़ी। लेकिन फिर ईश्वर को उस पर दया आई। और 17 जनवरी, 2023 को उसकी 2.7 करोड़ रुपये की लॉटरी लग गई। दरअसल महिला ने कुछ समय पहले बिना प्लानिंग के लॉटरी के टिकट लिए थे। उसकी दो लॉटरी एक साथ लगी। इसमें उसे 2 लाख 68 हजार पाउंड यानी करीब 2.7 करोड़ रुपये मिले। यह कोलंबिया के इतिहास में यह सबसे बड़ी लॉटरी टिकट जीत थी।

लॉटरी लगते ही आया पति का फोन

इतनी बड़ी रकम एकसाथ मिलने पर महिला दंग रह गई। इस रकम से उसका न सिर्फ घर का कर्ज चुका, बल्कि बेटी की पढ़ाई भी हो गई। इसके बाद भी उसके पास अच्छी खासी सेविंग हो गई। मजेदार बात ये रही कि लॉटरी की खबर लगते ही महिला के पास सबसे पहला कॉल उसके पति का आया। वह उससे फ़्लर्ट कर रहा था। हालंकी महिला ने उससे सिर्फ हाँ या ना में बात की और उसे भाव नहीं दिया। जल्दी से उसका कॉल कट कर दिया।

इस घटना ने साबित कर दिया कि ईश्वर सभी को उसके कर्मों के अनुसार फल देता है। उसके अंदर भी दया का भाव होता है। इसलिए मुसीबत में फंसे लोगों की मदद वह किसी न किसी रूप में कर देता है। इसलिए किसी को धोखा देने से पहले आपको दस बार सोचना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button