दिलचस्प

जब अचानक महिला IAS करने लगीं जबरदस्त डांस, वायरल Video देख तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

सोशल मीडिया के इस जमाने में हमें रोजाना ही कोई ना कोई नया वीडियो देखने को मिल जाता है। कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि वह देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं। वहीं कुछ वीडियो भावुक कर देने वाले भी होते हैं। कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला देते। इसी बीच इन दिनों सोशल मीडिया की दुनिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला आईएएस अधिकारी डांस करते हुए नजर आ रहीं हैं।

दरअसल, वीडियो में नजर आ रहीं महिला अधिकारी केरल के पथानामथिट्टा जिले की जिला अधिकारी दिव्या एस अय्यर हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि जिला अधिकारी स्टूडेंट के साथ जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इसे लगातार शेयर किया जा रहा है।

महिला IAS अफसर ने साड़ी में किया जबरदस्त डांस

जैसा कि हम सभी लोग यह बात भली-भांति जानते हैं कि भारत में बहुत से लोग ऐसे हैं, जिनको डांस करने का बहुत शौक होता है। इन्हीं लोगों में से कुछ तो ऐसे होते हैं जो धुन सुनते ही खुद को रोक नहीं पाते हैं और उनके पैर थिरकने लगते हैं। यह महिला अफसर भी शायद उन्हीं लोगों में से एक हैं। इसी लिए तो इस महिला आईएएस अधिकारी ने इतना जबरदस्त डांस किया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप लोग देख सकते हैं कि पथानामथिट्टा जिले की जिला अधिकारी दिव्या एस अय्यर छात्रों के साथ जोरदार डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान वह सुपरस्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला” के गाने के गाने “नगाड़ा संग ढोल” पर जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं।

ऐसा बताया जा रहा है कि दिव्या एस अय्यर महात्मा गांधी यूनिवर्सिटी के आर्ट फेस्टिवल का निरीक्षण करने के लिए स्टेडियम पहुंची हुई थीं और यही छात्रों के ग्रुप को अभ्यास करता हुआ देख खुद को रोक नहीं पाईं और वह भी डांस करने लगीं। डांस के दौरान कलेक्टर साहिबा स्टूडेंट के साथ एक सर्कल में ताली बजाते हुए भी दिखाई दे रही हैं। उनका यह डांस वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो


दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर साझा किया गया है। भले ही यह वीडियो थोड़ा पुराना हो सकता है परंतु इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अभी तक लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है। इतना ही नहीं बल्कि हजारों लोगों ने इस वीडियो को पसंद भी किया है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट सेक्शन में अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कई यूजर्स ऐसे हैं जो डीएम की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। लगातार इस वीडियो पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो में डीएम को साड़ी पहनकर खूबसूरत अंदाज में डांस करते हुए देखा जा सकता है। वैसे आप सभी लोगों को यह वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button