बॉलीवुड

महज 15 की उम्र में ग्लैमरस-हसीन दिखती है ‘ये हैं मोहब्बतें की’ ‘रूही’, कमाई जानकर लगेगा झटका

टीवी दुनिया का सबसे पॉपुलर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ एक समय पर टीआरपी के मामले में सबसे टॉप पर रहता था। इस टीवी सीरियल में जानी-मानी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी और करण पटेल ने अहम किरदार निभाया था। इसके अलावा अनिता हस्सनंदानी जैसे किरदार भी काफी चर्चा में रहे थे।

Ruhanika Dhawan

इन्हीं सब के बीच में एक छोटी सी बच्ची रूही का किरदार निभाने वाली बाल कलाकार भी काफी चर्चा में रही थी। इस शो के माध्यम से वह काफी पॉपुलर हुई थी। बता दे अब ये छोटी सी बच्ची काफी बड़ी हो चुकी है और अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा कर लोगों को अपना दीवाना बना लेती है। तो आइए जानते हैं इस कलाकार के बारे में..

अब इतनी बदल गई नन्ही रूही

बता दें, जिस बाल कलाकार के हम बात कर रहे हैं उनका नाम रूहानिका धवन है। जी हां..टीवी सीरियल में इन्होंने रूही का किरदार निभाया तो वहीं असल जिंदगी में भी इन्हे रूही के नाम से जाना जाता है। रुहानिका कब काफी बड़ी हो चुकी है और उनकी फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ है।

Ruhanika Dhawan

वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। यदि आप इंस्टाग्राम पर नजर डालेंगे तो देख पाएंगे कि रूही का अकाउंट ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा हुआ है जिसमें उनकी उनकी क्यूटनेस देखकर कोई भी उनका दीवाना हो सकता है। बता दे फैंस भी उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते हैं।

Ruhanika Dhawan

घूमने फिरने की शौकीन है एक्ट्रेस

रिपोर्ट की मानें तो रूहानिका धवन को घूमना फिरना काफी पसंद है और इससे जुड़ी तस्वीरें भी माशल मीडिया पर साझा करती रहती है। गौरतलब है कि टीवी सीरियल में काम करने के दौरान एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी के साथ उनकी बॉन्डिंग काफी पसंद की गई। हालांकि असल जिंदगी में भी यह दोनों अभी भी एक-दूसरे से जुड़ी हुई है।

Ruhanika Dhawan

बता दे रुहानिका ने बाल कलाकार के रूप में पॉपुलर सीरियल ‘श्रीमती कौशिक की पांच बहुएं’ के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी। इस टीवी सीरियल में वह ‘आशि’ के किरदार में नजर आई थी।

इतने करोड़ की मालकिन है रूही

सबसे खास बात यह है कि रोहानिका पैसे कमाने के मामले में बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती है। जी हां.. सोर्सेज के मुताबिक रोहानिका की नेटवर्थ करीब 1 मिलियन डॉलर यानी कि 6.5 करोड रुपए हैं। इसके अलावा उनके पास 50 लाख की एक ऑडी a4 कार है।

Ruhanika Dhawan

इतना ही नहीं बल्कि उनका खुद का मुंबई में एक 3BHK फ्लैट है जिसमें वह अपने परिवार के साथ रहती है। एक इंटरव्यू के दौरान रुहानिका ने कहा था कि, वह बड़े होकर सिंगर, एक्टर और फैशन डिजाइनर के रूप में अपना करियर बनना चाहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button