बॉलीवुड

राहुल गांधी या सलमान में से किससे शादी करेंगी यामी गौतम, एक्ट्रेस ने खुद दिया जवाब

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक यामी गौतम इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोरती हुई नज़र आ रही हैं। यामी गौतम की लोकप्रियता भी दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। इसी कड़ी में हाल ही में उन्होंने मीडिया से खास बातचीत की। इस दौरान उनसे उनकी शादी को लेकर एक सवाल पूछा गया, जिसका जवाब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया। जी हां, फिल्म बाला में बेहतरीन एक्टिंग कर चुकीं यामी गौतम से अब उनके पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल पूछे जा रहे हैं, जिसका जवाब भी वे उसी अंदाज में देती हुई नज़र आ रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने अब तक कई फिल्मों में काम किया, जिसमें से लगभग हर फिल्म में उनकी एक्टिंग की तारीफ की गई। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बाला को लेकर भी उनकी जमकर तारीफ हुई। इसी कड़ी में वे एक इवेंट में पहुंची, तो मीडिया ने उन्हें घेर लिया। ऐसे में मीडिया ने उनसे बातचीत करने की कोशिश की और उनसे कई सवाल पूछे गए, जिसमें एक उनकी शादी से जुड़ा सवाल था। इतना ही नहीं, शादी के लिए मीडिया ने उनके सामने देश के नामी गामी कुंवारे की लिस्ट भी रखी, जिसका जवाब देने में उनके पसीने छूट गए।

राहुल या सलमान में से किससे शादी करेंगी यामी गौतम?

 

View this post on Instagram

 

Honoured to be chosen as the brand ambassador of the Rising Himachal Global Investors’ Meet 2019 by the Himachal Pradesh Government. ?

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

मीडिया ने यामी गौतम से सवाल करते हुए पूछा कि यदि उन्हें राहुल गांधी, सलमान खान, रणबीर कपूर या फिर जसप्रीत बुमराह से शादी करने का मौका मिले, तो वे किसके साथ शादी करना पसंद करेंगी? ये सवाल सुनते ही यामी गौतम पूरी तरह से असहज हो गई और उनके चेहरे के हाव भाव उनके दिल के हाव भाव को अच्छे से बयां करने लगी। बता दें कि यामी गौतम ने इस सवाल का जवाब पूरी तरह से घुमा फिराकर दिया, जिसकी वजह से उनका ये बयान सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो गया।

यामी गौतम ने इन्हें चुना

इस सवाल के जवाब में यामी गौतम ने थोड़ा सोचा और समझा, फिर उसके बाद जवाब देते हुए कहा कि माना कि मैं एक लड़की हूं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मैं शादी के लिए तैयार हूं। मतलब साफ है कि यामी गौतम ने इन लड़कों में से किसी एक को भी नहीं चुना और साथ ही वे शादी के लिए फिलहाल तैयार नहीं है, ऐसे में किसी को चुनने का भी कोई मतलब नहीं। ये कहते हुए यामी गौतम दूसरे सवाल की तरफ बढ़ गई और उनका यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सोशल मीडिया की क्वीन हैं यामी गौतम

 

View this post on Instagram

 

Bala promotions begin ??? . . #Bala ?: @sanamratansi ??‍♀️: @hairgaragebynatasha

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

बताते चलें कि यामी गौतम सोशल मीडिया की क्वीन हैं, जिनकी तस्वीरों की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। उनकी इसी चाहत को देखते हुए यामी गौतम अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हुई नज़र आती हैं, जोकि सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो जाती है। बता दें कि यामी गौतम को असली पहचान फेयर लवली क्रीम के प्रचार प्रसार से मिली, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button