बॉलीवुड

‘बालिका वधु’ फेम हंसी परमार ने बॉयफ्रेंड से की शादी, बनी मध्यप्रदेश के ग्वालियर की बहू :Pics

टीवी से लेकर बॉलीवुड की दुनिया तक में शादियों का सीजन चल रहा है। हाल ही में जाने-माने क्रिकेटर केएल राहुल और अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी और मशहूर एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने शादी रचाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही। अब इसी बीच टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हंसी परमार ने भी अपने बॉयफ्रेंड से शादी रचा ली है। उन्होंने ग्वालियर के अकाश श्रीवास्तव से शादी रचाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस भी ने लगातार शादी की बधाई दे रहे हैं। तो आइए देखते हैं कपल की तस्वीरें…

hansi parmar

वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हंसी परमार मेहरून कलर का लहंगा पहने हुए नजर आ रही है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लगी, तो वही आकाश ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी जिसमें वह हेंडसम और डेशिंग दिखाई दिए। शादी के वक्त यह दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे। जैसे ही यूजर्स ने इन दोनों की तस्वीरें देखी तो सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ बधाई का तांता लग गया।

hansi parmar

hansi parmar

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हंसी परमार के पति आकाश ब्रिटेन की एक आईटी कंपनी में जॉब करते हैं। वहीं हंसी परमार टीवी इंडस्ट्री की एक पॉपुलर एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने करियर में कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने करियर में ‘गीत हुई सबसे पराई’, ‘एक अग्निपरीक्षा’, ‘बालिका वधू’ और ‘काली’ जैसी टीवी सीरियल में काम किया है। इसके अलावा वह कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है जिसमें ‘जुनून’, ‘काला धन’, ‘धमाल’, ‘रन बेबी रन’, ‘खिलाडी नंबर 201’ जैसी फ़िल्में शामिल है।

hansi parmar

बात की जाए हंसी परमार और आकाश की डेटिंग के बारे में तो इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से हुई थी। इसके बाद यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और फिर शादी के बंधन में बंध गए। आकाश जहां ग्वालियर के हैं तो वहीं हंसी परमार गुजरात की रहने वाली है। हालांकि महाराष्ट्र में उन्होंने अपना करियर बनाया, लेकिन अब वह मध्य प्रदेश के ग्वालियर की बहू बन गई है।

hansi parmar

एक्ट्रेस ने कहा कि, “मैं गुजरात की रहने वाली हूँ और अब मध्यप्रदेश के ग्वालियर की बहू बन गई हैं, ऐसे में अलग-अलग प्रदेशों की संस्कृति मुझे अपने जीवन में सीखने समझने मिली है। मैं पहले कभी ग्वालियर नहीं आई लेकिन अब ग्वालियर की बहू बनने पर उन्हें बहुत खुशी है।”

बता दें हंसी परमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button