दिलचस्प

सोशल मीडिया पर पहली बार सामने आया बिग-बी का मजाकिया अंदाज, शेयर की मजेदार फोटो

बॉलीवुड में जब भी दिग्गज कलाकारों की बात होती है अमिताभ बच्चन का नाम सबसे ऊपर आता है. अमिताभ को बॉलीवुड का महानायक और शहनशाह भी कहा जाता है. वह अपने अभिनय का लोहा हर फिल्म में मनवाते हैं. अब तक सैकड़ों फिल्मों में अभिनय कर चुके अमिताभ बच्चन ने देश नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आज विदेश में भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. बच्चों से लेकर बड़ों के पसंदीदा कलाकारों में बिग बी का नाम जरूर शामिल होता है. बच्चों से लेकर बड़ों के पसंदीदा कलाकारों में बिग बी का नाम जरूर शामिल होता है. 76 साल की उम्र में आज भी महानायक बॉलीवुड के नए एक्टर्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. कुछ ही दिनों में कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन शुरू होने वाला है जिसके लिए 1 मई से रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों अमिताभ इमरान हाश्मी के साथ मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म ‘चेहरे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन की इमेज एंग्री यंग मैन की है. अमिताभ बच्चन की भारी-भरकम आवाज़ ही लोगों को डराने के लिए काफी है. लेकिन रियल लाइफ में अमिताभ एक शांत और सुलझे हुए इंसान हैं. बता दें, अमिताभ सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और हाल ही में उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर बेहद मजाकिया पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट को देखकर सेलिब्रिटीज भी अपनी हंसी रोक नहीं पाए और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी.

बिग ने शेयर की मजेदार फोटो

दरअसल, अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर बिग-बी ने एक फोटो शेयर की है जिसमें कुछ लोग एक्सरसाइज के दौरान ट्रांसपेरेंट जिम बॉल पर बैठे हैं. तस्वीर में लिखा गया है कि ये फोटो क्लास 2 के बच्चों को दिखाकर उनसे टैगलाइन विचार करने के लिए कहा गया. इस टैगलाइन को विनर घोषित किया गया- कभी अपनी च्युइंगम को निगलना नहीं. अमिताभ बच्चन के द्वारा ये तस्वीर शेयर करते ही कुछ मिनटों में वायरल हो गयी. इस तस्वीर को देखकर बड़े-बड़े सितारे भी अपनी हंसी रोक नहीं पाए और सबने तस्वीर पर कमेंट किया. तस्वीर पर मनीष पॉल, शिल्पा शेट्टी, पूजा गौर, अदिति भाटिया जैसे सितारों ने कमेंट किया.

ट्विटर पर शेयर की तीनों पीढ़ी की तस्वीर

इससे पहले बीते बुधवार को बिग-बी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया था जिसमें बच्चन परिवार की तीनों पीढ़ी साथ नजर आ रही थी. तस्वीर में उनके पिता हरिवंशराय बच्चन, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन थे. इस कोलाज में अमिताभ अपने पिता की गोद में, अभिषेक अपने पिता की गोद में और आराध्या अपने पिता की गोद में नजर आ रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन दिया, “एक ही फ्रेम में तीन पीढ़ी, बच्चन”. साथ ही उन्होंने लिखा, “पीढ़ी दर पीढ़ी…जीवनी की पीढ़ी”. फैन्स को अमिताभ द्वारा शेयर की गयी यह तस्वीर भी बेहद पसंद आई. लोगों ने उनकी इस तस्वीर की जमकर तारीफ की.

पढ़ें महानायक अमिताभ बच्चन ने खोला राज, बॉलीवुड स्टार्स की शादी के लिफाफों में रखे जाते हैं इतने रुपए

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button