जरा हटके

मगरमच्छ को स्कूल बैग की तरह पीठ पर लटका चल दिया बच्चा, नजारा देख थम गई सबकी सांसें – Video

दूरदर्शन पर सालों पहले एक सीरियल आता था ‘विक्रम और बेताल’। इसमें विक्रम अपनी पीठ पर बेताल को लेकर घूमता था। वैसे आप ने भी अपनी पीठ पर बहुत से लोगों को लादा होगा। इनमें ज्यादातर बच्चे ही होंगे। कभी-कभी आपने किसी पालतू जानवर को भी किसी की पीठ पर बैठे देखा होगा। लेकिन आज हम आपको जो नजारा दिखाने जा रहे हैं उसे देख आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा।

मगरमच्छ को पीठ पर लटकाकर चला बच्चा

‘मगरमच्छ’ के बारे में आप सभी अच्छे से जानते हैं। यह एक खतरनाक जीव होता है। कई ऐसे मामले भी सामने आ चुके हैं जहां मगरमच्छ ने इंसान की जान ले ली। इसके खतरनाक दांत किसी को भी मौत के घाट उतारने या गहरा जख्म देने के लिए काफी होते हैं। इसलिए हर कोई इससे डरता है। यदि गलती से आपके सामने मगरमच्छ आ जाए तो आप भी उससे जितना दूर हो सके भागेंगे।

लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बहादुर बच्चे से मिलाने जा रहे हैं जो मगरमच्छ को अपनी पीठ पर बेताल की तरह लादकर ले गया। दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बहादुर बच्चे का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक छोटा बच्चा बड़े से मगरमच्छ को पीठ पर लटकाते हुए ले जाता है। वह इसे पीठ पर ऐसे रख लेता है जैसे ये कोई गेहूं की बोरी या स्कूल बैग हो।

बच्चे की बहादुरी देख दंग रह गए लोग

बच्चा उम्र में काफी छोटा दिख रहा है। लेकिन मगरमच्छ को लेकर उसके चेहरे पर डर नाम की चीज नहीं दिख रही है। वह इसे इतनी आसानी और आराम से ले जाता है मानो जैसे यह उसका रोज का काम हो। इस उम्र में दूसरे बच्चे को छिपकली के आने पर भी डर जाते हैं। लेकिन ये बच्चा बिंदास होकर मगरमच्छ कोअपने ऊपर लादकर ले जा रहा है।

जब बच्चा मगरमच्छ को पीठ पर लटकाकर ले जा रहा था तो किसी ने इसका वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “लाइफ में बस इतना बहादुर बनना है।” दूसरे ने कहा “कोई इस बच्चे को रोक क्यों नहीं रहा? ऐसा करना खतरनाक हो सकता है।” फिर एक शख्स लिखता है “बच्चे का पता नहीं, लेकिन यह वीडियो देखकर मुझे जरूर डर लग रहा है।”

यहां देखें वीडियो

यहां देखें मगरमच्छ के बीच बिंदास तैरता बच्चा

वैसे आपको बच्चे की ये बहादुरी कैसी लगी? क्या आपके अंदर मगरमच्छ को इस तरह उठाने की हिम्मत है?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button