बॉलीवुड

राजा जैसी ज़िन्दगी जीतें हैं साउथ इंडस्ट्री के ‘अंबानी’ रामचरण, एयरलाइन कंपनी के भी हैं मालिक

RRR जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर फिल्म दुनिया में एक बड़ा मुकाम हासिल करने वाले मशहूर साउथ एक्टर राम चरण तेजा की फैन फॉलोइंग बहती तगड़ी है। फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए मर मिटते हैं। इतना ही नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक राम चरण को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है।

ramcharan

रामचरण ने जहां मेहनत के बलबूते पर इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया तो वही कमाई के मामले में भी वह साउथ इंडस्ट्री के अमीर अभिनेता की लिस्ट में शामिल है। बता दें, आज यानी कि 27 मार्च 2023 को रामचरण अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनके जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें और उनकी नेटवर्थ के बारे में…

पहली ही फिल्म हुई थी हिट

ramcharan

सबसे पहले हम आपको यह बता दें कि, रामचरण साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी के बेटे हैं। रामचरण ने साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘चिरुथा’ से अपने करियर की शुरुआत की। वह अपनी पहली फिल्म से लोगों के बीच पहचान बनाने में कामयाब रहे। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्म फेयर अवार्ड भी मिला।

ramcharan

इसके बाद रामचरण ने एसएस राजामौली की फिल्म ‘मगधीरा’ में काम किया जिसके माध्यम से वह हर तरफ छा गए और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड कायम किए। इसके बाद रामचरण ने कई फिल्मों में काम किया। अब हाल ही में रामचरण एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में भी नजर आए थे जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म के गाने नाटू नाटू को ऑस्कर भी मिला।

ramcharan

1 फिल्म के लिए इतनी फ़ीस लेते हैं रामचरण

ramcharan

बात की जाए रामचरण की नेटवर्थ के बारे में तो वह हर महीने करीब 3 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई करते हैं जबकि उनकी सालाना कमाई 30 करोड से भी अधिक बताई जाती है। इतना ही नहीं बल्कि रामचरण एक फिल्म के लिए करीब 20 करोड़ तक की फीस लेते हैं जबकि उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर के लिए 45 करोड़ चार्ज किए थे।

ramcharan

ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि राम चरण कितनी लग्जरी लाइफ जीते हैं। अभिनेता का खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है जिसके माध्यम से वह करोड़ों की कमाई करते हैं। इसके अलावा वह एयरलाइंस के चेयरमैन भी है जिसमें उन्होंने करीब 127 करोड रुपए इन्वेस्ट किए हैं। इसके अलावा रामचरण हैदराबाद में पोलो राइडिंग क्लब के मालिक भी है। इतना ही नहीं बल्कि एक्टर के पास करीब 38 करोड़ से भी अधिक का एक आलीशान बंगला भी है।

ramcharan

बता दें, बाकी कलाकारों की तरह रामचरण के पास भी कई लग्जरी कारें हैं जिनमें mercedes-benz s-class, रेंज रोवर वॉग, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, एस्टन मार्टिन जैसी कारें शामिल है। इसके अलावा उनके पास महंगी घड़ियां भी है। उनके पास लगभग 30 घड़िया है जिनकी कीमत करोड़ों में आंकी गई है।

पिता बनने वाले हैं रामचरण

बात करें यदि राम चरण की निजी जिंदगी के बारे में तो वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं। उन्होंने अपनी कॉलेज फ्रेंड उपासना कमिनेनी से साल 2012 में शादी की थी। बता दें इस गुड न्यूज को रामचरण के पिता यानिकि एक्टर चिरंजीवी ने अपने फैंस को बताया था। उन्होंने एक पोस्ट साझा करते हुए कहा था कि “श्री हनुमान जी की कृपा से उपासना और राम चरण को जल्द पहला बच्चा होने वाला है।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button