समाचार

18 साल की मुस्लिम लड़की ने दादा की उम्र के बुजुर्ग से की शादी, 61 के शमशाद पर आया दिल

कहते है कि प्यार किसी को कब, कहां ओर कैसे हो जाए इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. प्यार न धर्म देखता है, न रंग देखता है और न ही उम्र. प्यार तो बस हो जाता है. कई लोग यह भी कहते है कि प्यार अंधा भी होता है. कई बार लोगों की यह बात सच भी हुई है. एक बार फिर से इस कथन को सत्य किया है एक 18 साल की मुस्लिम लड़की और 61 साल के बुजुर्ग ने.

हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान से सामने आया है. पाकिस्तान में एक 61 साल के शख्स ओर 18 साल की लड़की को एक दूजे से प्यार हो गया. दोनों एक दूजे को पसंद करने लगे ओर बताया जा रहा है कि दोनों ने शादी भी कर ली. हालांकि यह जानकारी सामने नहीं आई है कि दोनों की शादी कब हुई.

ashia and rana shamshad

18 साल की मुस्लिम लड़की का नाम आशिया है. वहीं 61 साल के बुजुर्ग शख्स का नाम राणा शमशाद है. आशिया ने अपने दादा की उम्र के व्यक्ति से शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया है. इसके लिए लोग उसे खूब ताने भी मारते है हालांकि वो कहती है कि उन्हें लोगों की बातों, लोगों की सोच ओर लोगों के तानों से कोइ फर्क नहीं पड़ता है.

ashia and rana shamshad

आशिया ने यह भी बताया कि आखिर उसने शमशाद से शादी क्यों की. आशिया ने कहा कि उसे शमशाद के आदतें अच्छी लगी ओर वो उनसे प्रभावित हो गई. उसने कहा कि शमशाद लोगों की मदद करते हैं. हमारे इलाके में उन्होंने गरीब लोगों की बेटियों की शादी करवाई. वहीं शमशाद ने आलिया हुए अपने रिश्ते एवं अपनी शादी पर कहा कि, ”जोड़े आसमान में बनते हैं, जो कुदरत की तरफ से होना होता है, वो हो जाता है. इसमें हम और आप कुछ नहीं कर सकते हैं”.

ashia and rana shamshad

आशिया और राणा ने शादी के बाद एक साक्षात्कार में भी हिस्सा लिया. दोनों का एक वीडियो एक यूट्यूब चैनल पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों अपने रिश्ते और शादी पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. 18 साल की आशिया की खुद से 43 साल बड़े शख्स के साथ शादी पाकिस्तान ही नहीं बल्कि भारत में भी चर्चा में आ गई है.


आशिया ने राणा संग मुलाकात को लेकर कहा था कि वे दोनों दो बार मिले थे. मोहल्‍ले वाले लोग भी इनकी तारीफ़ करते थे और इनके बारे में अच्छी बातें करते थे. आशिया ने कहा कि, ”उन्‍हें जिस चीज की भी जरूरत होती है, वह ला देते हैं. मेरे परिवार की भी मदद करते हैं”,. जबकि शमशाद राणा ने कहा कि, ”आशिया मेरा बहुत ध्‍यान रखती हैं”. मैं खुशनसीब हूं कि इस उम्र में लाइफ पार्टनर मिला.

आशिया से सवाल किया गया कि, ”इतनी कम उम्र में बड़ी उम्र के शख्‍स से शादी करने की क्‍या जरूरत थी”? जवाब में 18 साल की लड़की ने कहा कि, ”रिश्‍तेदार तो अब भी कहते रहते हैं, लोग वैसे भी बात करने से पीछे नहीं हटते हैं. मैं जब भी मोहल्‍ले में जाती हूं तो लोग कहते हैं कि तूने उसमें क्‍या देखा?”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button