बॉलीवुड

वैलेंटाइन डे पर करण कुंद्रा ने लुटाया तेजस्वी पर प्यार, शेयर की रोमांटिक Photos, लिखा Love नोट

टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा आए दिन चर्चा में रहते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर इनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है तो वहीं फैंस के बीच भी इस जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। वैलेंटाइंस डे के मौके पर करण कुंद्रा ने अपनी लव लेडी यानी कि तेजस्वी प्रकाश पर जमकर पर लुटाया जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की। तो आइए देखते हैं करण कुंद्रा और तेजस्वी की लेटेस्ट तस्वीरें…

karan kundrra

दरअसल, वैलेंटाइन डे के मौके पर करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश के साथ अपनी कुछ क्यूट सी तस्वीरें साझा की जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आए जिस पर फैंस ने भी जमकर प्यार लुटाया। बता दे इन तस्वीरों को साझा करते हुए करण कुंद्रा ने बेहद खूबसूरत कैप्शन भी दिया है।

karan kundrra

उन्होंने लिखा कि, “तेरी छोटी छोटी खुशियां, तेरे फिजूल के ड्रामे, तेरा हक जताने का तरीका, तेरे शानदार पैमाने के शक, तेरे छोटे मोटे सपने और मेरे बड़े बड़े जवाब, तेरी अजीब दास्तां ने जीना सिखा दिया इस फकीर को।” वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश को Kiss करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीरों में वह एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते दिखाई दिए।

karan kundrra

बता दें, करण कुंद्रा की पोस्ट पर तेजस्वी प्रकाश ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने शर्माने वाले इमोजी शेयर करते हुए लिखा कि, “आपने बहुत अच्छा लिखा है। मुझे यही चाहिए था, तेरे इश्क में घायल…।” वहीं फैंस ने भी इस पोस्ट को खूब प्यार दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “हाय! ये तो पूरा आशिक वाला कैप्शन है।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “कैप्शन ने तो दिल चुरा लिया।”

karan kundrra

गौरतलब है कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा बिग बॉस 15 में मिले थे। यहां पर दोनों की दोस्ती खूब सुर्खियों में रही थी। इसके बाद शो के अंदर ही करण कुंद्रा ने तेजस्वी संग अपने रिश्ते का खुलासा कर दिया था। इसके बाद घर के बाहर भी दोनों एक दूसरे के साथ है और फैंस के बीच भी यह जोड़ी खूब पॉपुलर हो रही है।

बता दे तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं। करण तेजस्वी दोनों ही टीवी इंडस्ट्री के बड़े सितारें हैं जो कई शो का हिस्सा बन चुके हैं। वहीं इनकी सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button