बॉलीवुड

अब कहां है ‘तुम बिन’ की ये पॉपुलर एक्ट्रेस? कभी रातोंरात बनी थी सुपरस्टार, अब जी रही ऐसी जिंदगी

साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘तुम बिन’ ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। इस फिल्म में नजर आने वाले हर एक किरदार को भी खूब सफलता हासिल हुई थी। बता दे फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस संदली सिन्हा ने काम किया था और वह रातोंरात एक पॉपुलर स्टार बन गई थी। बड़ी-बड़ी आंखें और उनकी खूबसूरती ने हर किसी का दिल जीत लिया था। लेकिन अचानक संदली सिन्हा बॉलीवुड इंडस्ट्री से गुमनाम हो गई। आज संदली सिन्हा अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे ख़ास मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनके जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें…

इन फिल्मों में नजर आईं थीं संदली

sandali sinha

बता दें, संदली सिन्हा ने ‘तुम बिन’ से ही अपने करियर की शुरुआत की। फिल्म में जिस तरह से उन्होंने अब एक्टिंग का हुनर दिखाया था उन्हें देखकर लग रहा था कि, वह बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी जैसी बड़ी अभिनेत्रियों की तरह बड़ा मुकाम हासिल करेगी, लेकिन थोड़े दिन बाद ही संदली सिन्हा स्क्रीन से गायब हो गई।

sandali sinha

‘तुम बिन’ के अलावा संदली सिन्हा ने ‘पिंजर’ और ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ जैसी फिल्मों में काम किया। हालांकि इन फिल्मों में वह केवल सपोर्टिंग रोल में नजर आई। वैसे तो संदली सिन्हा को कई फिल्में ऑफर हुई, लेकिन वह सपोर्टिंग किरदार में और ज्यादा काम नहीं करना चाहती थी। ऐसे में धीरे-धीरे वह इंडस्ट्री से दूर होती चली गई।

sandali sinha

इसी बीच साल 2005 में संदली सिन्हा ने मशहूर बिजनेसमैन किरण से शादी रचा ली। शादी के बाद यू मानो संदली सिन्हा ने करीब 7 से 8 साल तक किसी फिल्म में काम नहीं किया। इसके बाद जब वह वापस फिल्मी दुनिया में आई तो उन्होंने बॉलीवुड छोड़ साउथ की फिल्मों में काम किया। लेकिन वहां पर भी वे कोई खास मुकाम हासिल नहीं कर पाई।

sandali sinha

अब ये काम करती है संदली

इसके बाद संदली सिन्हा ने हमेशा के लिए एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया और खुद को एक बिजनेस वुमेन के तौर पर सफल किया। शादी के बाद संदली अपने पति किरण का बिजनेस संभाल रही है।

sandali sinha

दरअसल, संदली सिन्हा आज ‘कंट्री ऑफ ओरिजिन’ का काम संभालती है जो वर्तमान में देश की सबसे बड़ी बेकरी में से एक है। यूं तो संदली सिन्हा भले ही फिल्मी दुनिया से गायब हो गई लेकिन बिजनेस की दुनिया में वह करोड़ों रुपए कमाती है और एक आलीशान जिंदगी जी रही है। बता दें, संदली सिन्हा सोशल मीडिया का कम ही इस्तेमाल करती है. फैंस उनके कमबैक को लेकर इन्तजार करते हैं लेकिन अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से एक ऐसा कोई बयान नहीं आया.

sandali sinha

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button