बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन फ्लॉप एक्टर्स से आपको हो सकती है इस बात में जलन, सबकी पत्नियां है बेहद खूबसूरत

ऐसा कहा जाता है कि इंसान की किस्मत भले खराब हो लेकिन हर मामले मेंउनकी किस्मत खराब हो ये जरूरी नहीं होता. अगर हम बात बॉलीवुड के कुछ सितारों की करें तो वे फिल्मों में फ्लॉप रहे लेकिन जीवनसंगिनी पाने के मामले में हर किसी को पीछे छोड़ दिया. फिल्मों में भले ही इन एक्टर्स ने खास कमाल नहीं दिखाया हो लेकिन जिंदगी की बाजी इन्होंने बेहद खूबसूरत पत्नी पाकर जीत ली है. आज के इस आर्टिकल में हम यही बात करेंगे कि बॉलीवुड के इन फ्लॉप एक्टर्स से आपको हो सकती है इस बात में जलन, एक को तो मिली मिस वर्ल्ड तो दूसरे को किलर स्माइल वाली.

इन फ्लॉप एक्टर्स से आपको हो सकती है इस बात में जलन

बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी सितारे हैं जिनकी फिल्मों में एंट्री तो अच्छी हुई लेकिन धीरे-धीरे उनका परचम गिरता चला गया. इनमें से कुछ को तो अकेले के दम पर फिल्म हिट कराना ही नहीं आता लेकिन शादी के मामले में सभी ने सबको पीछे छोड़ दिया. चलिए बताते हैं कौन-कौन से हैं ये एक्टर्स ?

रितेश देशमुख


कॉमेडी एक्टर रितेश देशमुख ने अपने बेहतरीन एक्टिंग से कई फिल्मों में कॉमेडी प्रस्तुत की लेकिन अगर किसी रोमांटिक या सीरियस किरदार के लिए इन्हें अप्रोच किया गया तो सिर्फ फ्लॉप का टैग ही इनके हाथ आया. मगर साल 2005 में इनकी जिंदगी में जेनेलिया आईं जो फिल्म इंडस्ट्री की सबसे क्यूट एक्ट्रेस मानी जाती हैं. इनके साथ इन्होंने शादी की और अब इनके दो बच्चे हैं. अपने प्यारे से परिवार के साथ रितेश बहुत खुश हैं.

अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के एकलौते बेटे अभिषेक बच्चन को अपने दम पर आज भी कोई खास मुकाम नहीं मिल पाया. बहुत सी फिल्मों में हाथ आजमाया लेकिन वो नहीं मिल पाया जिसकी उन्हें ख्वाहिश रही. मगर साल 2007 में इन्होंने मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय से शादी की और इनका जीवन पलट गया. ऐश्वर्या की खूबसूरती के चर्चे पूरी दुनिया में आज भी हैं.

आफताब शिवदासानी

बाल कलाकार के रूप में आफताब शिवदासानी ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन बड़े होने के बाद उन्हें खास कामयाबी नहीं मिली. इनका करियर भी ज्यादा लंबा नहीं चल पाया लेकिन इन्होंने निन दुसांज के साथ शादी की और अपने जीवन में नया मुकाम हासिल किया. आफताब अब बिजनेस करते हैं और अपनी पत्नी के साथ काफी खुश हैं.

फरदीन खान

बॉलीवुड एक्टर फिरोज खान के बेटे फरदीन खान ने फिल्मों में कोई खास कमाल नहीं दिखाया और अब तो ये फिल्मों से काफी दूर हो गए हैं. मगर इन्होंने 60 के दशक की सुपस्टार मुमताज की बेटी नताशा के साथ शादी करके समझदारी का काम किया है. फरदीन की पत्नी अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button