बॉलीवुड

बिना ब्रा पहने लोगों के सामने आ गई उर्फी जावेद, देखकर उड़ गए लोगों के हो’ श, तस्वीरें वायरल

बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद उर्फी जावेद काफी चर्चाओं में आ गई थी. उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर आकर चर्चा में बनी रहती हैं. वे जिस ढंग के साथ कपड़े पहनती है वैसे कपड़े पहनना हर किसी के बस की बात नहीं है. उर्फी जावेद को जो पसंद आता है वे वो पहनती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने अपने बिंदास और बेबाक अंदाज से अलग और ख़ास पहचान बना ली है. वे किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सोशल मीडिया पर उनकी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. अक्सर उर्फी अपने कपड़ों के कारण सुर्खियां बटोरती है. उर्फी जहां भी जाती है वे महफ़िल लूट लेती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने कपड़ों के चलते बेशर्मी की सारी हदें पार कर देती है. आए दिन सोशल मीडिया पर उनका यह अंदाज देखने को मिलता है. कभी वे पैपराजी की कैमरों में कैद होकर सुर्खियां बटोरती है तो कभी उर्फी खुद अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टा पर पोस्ट करके लोगों का ध्याना अपनी तरफ खींच लेती है.

फिलहाल उर्फी अपनी तस्वीरों के कारण चर्चा में बनी हुई है. उन्होंने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से दो ऐसी तस्वीरें पोस्ट की है जिनमें उन्होंने ब्रा नहीं पहनी है. बिना ब्रा के उन्होंने सीधे टॉप पहन लिया. उनका टॉप भी ऐसा है जिसमें उनके ब्रेस्ट साफ़-साफ़ नजर आ रहे हैं.

साफ़ दिख रहा है कि उर्फी ने ब्रा नहीं पहनी है. इस वजह से वे फिर से चर्चा में आ गई है. जबकि काले रंग के टॉप के साथ उन्होंने छोटी सी स्कर्ट पहन रखी है. उर्फी की ये दोनों तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. सोशल मीडिया यूजर्स ने इन्हें खूब पसंद किया है.

इंस्टाग्राम पर उर्फी की ढेर सारी बोल्ड और हॉट तस्वीरें है. उनका आइंस्टाग्राम एकाउंट उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. इंस्टाग्राम पर वे अपने बोल्ड और हॉट विद्ये भी खूब पोस्ट करती हैं. फिलहाल लोगों के बीच उनकी तस्वीरें चर्चा में बनी हुई है. लोगों ने इस पर कमेंट्स करके प्रतिक्रिया जाहिर की है.

उर्फी इस रिवीलिंग ड्रेस में लोगों का ध्यान खींच रही है. उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, ”मम्मी पॉलीथिन उर्फी दीदी ले गई”. एक ने लिखा कि, ”मुझे यह पहनावा पसंद है”. एक ने लिखा कि, ”शक्ल ठीक ठाक है लेकिन हरकतें नहीं”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”कपड़े भी बोलते होंगे क्या करूं मैं मर जाऊं”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button