बॉलीवुड

परफेक्ट लड़के के चक्कर में बूढ़ी होती जा रही ये हीरोइनें, एक तो 51 की है फिर भी नहीं हुए हाथ पीले

भारत में लड़कियों की शादी जल्दी कर दी जाती है। यदि कोई लड़की 30 के बाद भी कुंवारी रह जाए तो माँ बाप को उनकी शादी की चिंता खाए जाती है। लड़कियां शादी लेट दो स्थिति में करती हैं। पहली वह अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं और उनका अभी शादी का कोई इरादा नहीं है। दूसरी वह लड़कियां भी होती हैं जो शादी तो करना चाहती हैं लेकिन परफेक्ट दूल्हे के इंतजार में कुंवारी रह जाती हैं।

आज हम आपको बॉलीवुड की उन हसीनाओं से मिलाने जा रहे हैं जो 40 की उम्र पार कर चुकी हैं, लेकिन फिर भी घर में कुंवारी बैठी हैं। इन हसीनाओं के दूल्हे को लेकर इतने नखरे हैं कि आज तक इनके हाथ पीले नहीं हुए। इनमें बॉलीवुड की कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस शामिल हैं।

तब्बू (Tabu)

तब्बू 90 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री हैं। वे आज भी फिल्मों में काफी एक्टिव रहती हैं। अपने एक्टिंग के दम पर दर्शकों का दिल जीतती हैं। तब्बू की लाइफ में 3 खास मर्द आए। बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर, फिल्म मेकर साजिद नाडियावाला और साउथ स्टार नागार्जुन।

हालांकि शादी तक बात किसी के साथ नहीं पहुंची। तब्बू को अभी भी अपने लिए मिस्टर राइट की तलाश हैं। उनका कहना है कि जब उन्हें सही मर्द मिलेगा वह शादी कर लेंगी। फिलहाल उन्हें अकेले रहना और अपने हिसाब से जीना पसंद है। वे 51 की हैं।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)

सुष्मिता सेन भी 90 के दशक की हीरोइन हैं। इन दिनों वे वेब सीरीज ‘आर्या’ को लेकर चर्चा में रहती हैं। मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता 46 की हैं। लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं रचाई है। उनके जीवन में भी कई मर्द आए। इसमें विक्रम भट्ट, रणदीप हुड्डा, अनिल अंबानी और रोहमन शॉल जैसे लोग शामिल हैं।

रोहमन से सुष्मिता का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है। सुष्मिता ने भले शादी नहीं रचाई हो, लेकिन उन्होंने काफी समय पहले 2 बेटियों को गोद ले रखा था। वह सिंगल मदर बन इन बच्चियों की परवरिश करती हैं। फिलहाल उनका शादी का कोई इरादा नहीं है।

अमीषा पटेल (Ameesha patel)

‘कहो ना प्यार है’ और ‘गदर’ जैसी हिट फिल्में दे चुकी अमीषा पटेल भी अभी तक कुंवारी हैं। उनकी उम्र 45 साल की हो गई है। अमीषा का नाम फिल्म मेकर विक्रम भट्ट, बिजनेसमैन कनव पूरी और नेस वाडिया के साथ जुड़ा। यहां तक कि उनका नाम रणबीर कपूर संग भी जुड़ चुका है।

हालांकि शादी तक बात किसी के साथ नहीं पहुंची। अमीषा का कहना है कि जब उन्हें मिस्टर परफेक्ट मिल जाएगा तो वह शादी का सोच सकती हैं। अभी अपनी सिंगल लाइफ इन्जॉय कर रही हैं।

साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar)

साक्षी तंवर एक टेलेंटेड एक्ट्रेस है। वह टीवी से लेकर फिल्म और ओटीटी तक सब दूर धमाल मचा चुकी हैं। साक्षी 49 की हो गई हैं, लेकिन अभी भी कुंवारी हैं। उन्हें शादी करने का कोई शौक नहीं है।

बता दें कि उन्होंने एक बेटी को गोद भी ले रखा है। वह एक सिंगल मदर होना बहुत एन्जॉय कर रही हैं। शादी को लेकर उनका कहना है कि जब कोई सही मर्द मिलेगा तो इस बारे में सोच सकती हैं।

तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji)

काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी भी अब तक परफेक्ट दूल्हे की तलाश कर रही हैं। वह 44 की हो गई हैं, लेकिन अभी तक उनके हाथ पीले नहीं हुए हैं। उनका नाम अरमान कोहली संग बिग बॉस में जुड़ा था। सभी को लगा दोनों शादी कर लेंगे। लेकिन अरमान का गुस्सैल रवैया उन्हें पसंद नहीं आया और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri)

नरगिस फाखरी को ‘रॉकस्टार’ फिल्म से रातों रात लोकप्रियता मिली थी। फिल्म में वे रणबीर कपूर के अपोजिट थी। इन्हीं के साथ उनका नाम भी जुड़ा। हालांकि बात शादी तक नहीं आई। नरगिस की उम्र 42 हो गई है। वह अभी भी कुंवारी हैं। उन्हें अपने लायक कोई दूल्हा नहीं मिला। वहीं फिल्मों में भी उनका दिखना बेहद कम हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button