बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन कपल्स के ब्रेकअप से फैंस को भी लगा था झटका, कुछ ऐसे टूटा इनका रिश्ता

प्यार में हर किसी को मंजिल मिल जाए ऐसा जरूरी नहीं होता है और प्यार ईश्वर की वो देन है जो हर किसी को नहीं होता है. मगर फिर भी कोशिश सभी करते हैं. प्यार के बारे में ऐसा कहा गया है कि जिनका प्यार बहुत गहरा होता है वे अक्सर मिल नहीं पाते हैं और ऐसा ही कुछ साबित हुआ इन फिल्मी सितारों के लिए लेकिन जब इनका ब्रेकअप हुआ तो ना सिर्फ वे दोनों बल्कि बॉलीवुड के इन कपल्स के ब्रेकअप से फैंस को भी लगा था झटका, इनका प्यार हर किसी ने देखा और सराहा लेकिन जब टूटा तो सभी हैरान रह गए.

बॉलीवुड के इन कपल्स के ब्रेकअप से फैंस को भी लगा था झटका

बॉलीवुड के कुछ ऐसे कपल्स जिन्होंने कभी एक-दूसरे के साथ रहने की कसमें खाईं थी लेकिन समय के साथ ऐसे अचानक अलग हुए कि किसी को पता भी नहीं चला और जब चला तो फैंस को झटका लग गया.

बिपासा बासु और जॉन अब्राहम

फिल्म जिस्म में जॉन और बिपासा सा प्यार पनपा और इन्हें हर जगह देखा जाने लगा. इन्होंने पब्लिकली अपने प्यार को स्वीकार किया था और शादी की बातें भी करते थे. मगर 10 सालों के बाद अचानक इनका ब्रेकअप हो गया और जॉन ने प्रियां रूंचल से तो बिपासा ने करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी कर ली.

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत

6 सालों का रिश्ता सिर्फ इसलिए टूटा क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड का स्टारडम मिलने लगा था और अंकिता से उन्होंने दूरी बना ली थी. जी टीवी के पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत और अंकिता का प्यार यहीं से शुरु हुआ था. मगर साल 2016 में इनका रिश्ता टूट गया और ये अलग रहने लगे.

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर

साल 2008 में आई फिल्म बचना ए हसीनों के सेट पर पहली मुलाकात और फिर इनका प्यार परवान चढ़ा. 2 सालों तक रिलेशनशिप में रहे और रणबीर की मां ने दीपिका को बहू मान लिया था. इतना ही नहीं दीपिका ने RK नाम का टैटू अपने बैक नेक में लगा लिया था. मगर इनके बीच कटरीना कैफ आ गईँ और 3 सालों के बाद इनका रिश्ता अचनाक टूट गया फिर दीपिका ने टैटू रिमूव करवाया और साल 2018 में रणवीर सिंह के साथ शादी कर ली. वहीं रणबीर आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान

साल 1998 में सलमान खान ने ऐश्वर्या को एक तमिल फिल्म में पहली बार देखा था. इसके बाद उन्होने संजय लीला भंसाली को सजेस किया कि वे अपनी फिल्म हम दिल दे चुके सनम में ऐश्वर्या को साइन करें. फिल्म बनी और ब्लॉकबस्टर हो गई वहीं सलमान के दिल में ऐश्वर्या ने घर बना लिया और इन दोनों का प्यार शादी तक जाते जाते रह गया. सलमान ऐश्वर्या से शादी करना चाहते थे और ऐश्वर्या भी ऐसा ही चाहती थीं लेकिन सलमान के बुरे व्यवहार से उन्हें सलमान से दूर होना पड़ा. इसका सलमान पर ऐसा असर हुआ कि आज भी वे कुंवारे हैं जबकि ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी.

करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन

साल 1999 में करिश्मा कपूर और अभिषेक की दोस्ती हुई और धीरे-धीरे ये प्यार में बदल गई. फिर अमिताभ बच्चन ने इनकी सगाई की घोषणा कर दी. सगाई तक तो अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्नी जया को समझा लिया था लेकिन उन्होंने ये शादी नहीं होने दी क्योंकि उन्हें करिश्मा पसंद नहीं थी. इनकी सगाई टूट गई और दोनों ने बाद में अलग-अलग जगह शादी करके अपना घर बसा लिया.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button