मनोरंजन

हादसे के बाद पट्टी बांधे फैंस से मिले अमिताभ बच्चन, चेहरे पर दिखी गजब की ख़ुशी, देखें तस्वीरें

हिंदी सिनेमा के ‘महानायक’ अमिताभ बच्चन की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग कर रहे थे इसी दौरान वह घायल हो गए जिसके बाद उन्हें बेड रेस्ट के लिए कहा गया था।

ऐसे में काफी लंबे समय से उनके फैंस उनको देखने के लिए बेकरार थे लेकिन एक्टर मिल नहीं पा रहे थे। अब अमिताभ बच्चन की तबीयत धीरे-धीरे ठीक हो रही है। ऐसे में उन्होंने लंबे रेस्ट के बाद अपने फैंस से मुलाकात की जिसके फैंस भी काफी खुश नजर आए। तो आइए देखते हैं अमिताभ बच्चन की लेटेस्ट तस्वीरें…

बिग बी के चेहरे पर दिखी चमक

amitabh bachchan

बता दें, अमिताभ बच्चन अपने चाहने वालों से मिलने के लिए व्हाइट कुर्ता पजामा पहने हुए नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने व्हाइट और ब्लैक कलर का जैकेट भी पहना हुआ था जिसमें वह काफी हैंडसम दिखाई दिए। वहीं उनके दाहिने हाथ पर पट्टी बंधी हुई थी।

amitabh bachchan

इन तस्वीरों को साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा कि, “मैंने देखा कि जलसा के गेट पर बड़ी संख्या में बुजुर्ग, बच्चे और कई अन्य लोग इंतजार कर रहे हैं। फैंस की इतनी केयर और प्यार देखकर तो मैं धन्य हो गया।

काम जारी है…संडे को सभी फैंस का आशीर्वाद मिला…मेरा प्यार स्नेह और आभार। और काम चल रहा है। मेरे वेल विशर्स ने मुझे खूब सारा प्यार और आशीर्वाद दिया है। मुझे अभी भी प्यार मिल रहा है। इसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं। मैं आज होममेड स्लिंग और ग्रे कलर में हूं।”

amitabh bachchan

गौरतलब है कि हर रविवार को अमिताभ बच्चन अपने फैंस से मुखातिब होते हैं। ऐसे में तबीयत खराब हो जाने की वजह से वह अपने फैंस से मिल नहीं पा रहे थे जिसकी वजह से फैंस के साथ-साथ अमिताभ बच्चन भी बेचैन थे। हालांकि अब उन्होंने अपने फैंस से मुलाकात कर ली है तो जहां अमिताभ बच्चन के चेहरे पर खुशी देखने को मिली तो वही फैंस के चेहरे भी गदगद नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

पसली में आई थी गंभीर चोट

amitabh bachchan

बता दें, पिछले दिनों अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में की जा रही थी जहां पर एक्शन सीक्वेंस फिल्माया गया। इसी दौरान अमिताभ बच्चन को चोट लग गई जिसके बाद उनकी पसली टूट गई थी। बता दे इस घटना के बाद अमिताभ बच्चन ने शूटिंग करना बंद कर दिया था और उन्हें बेडरेस्ट का कहा था। फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

amitabh bachchan

रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म करीब 500 करोड़ के बजट में तैयार हो रही है जिसे 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के अलावा अमिताभ बच्चन के पास ‘मेडे’ भी है। आखिरी बार बिग बी को फिल्म ‘ऊंचाई’ में देखा गया था जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button