क्रिकेट

Photo : ‘तुम देखो मैच, मैं प्रीति जिंटा को देखने आया हूं’, स्टेडियम में दिखा एक्ट्रेस का दीवाना

IPL 2023 में शनिवार रात को पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में पंजाब की टीम ने लखनऊ की टीम पर जीत दर्ज की. पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 8 विकेट खोकर 159 रन बनाए थे. जवाब में पंजाब ने आख़िरी ओवर में मैच अपने नाम कर लिया.

पंजाब की टीम ने तीन गेंद रहते लखनऊ को लखनऊ में हरा दिया. बता दें कि शनिवार, 15 अप्रैल को लखनऊ और पंजाब की टीमों के बीच मुकाबला लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था. इसमें पंजाब की जीत के नायक सिकंदर रजा रहे. उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शनसे सभी का ध्यान खींचा.

सिकंदर रजा ने गेंद और बल्ले दोनों से ही प्रभावित किया. उनके खेल के दम पर पंजाब को जीत नसीब हुई. सिकंदर ने पहले गेंदबाजी में दो ओवर में 19 रन देकर 1 विकेट लिया. इसके बाद उन्होंने 4 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 41 गेंदों में 57 रन बनाए.

पंजाब और लखनऊ के बीच हुए मैच को देखने के लिए बॉलीवुड अदाकारा प्रीति जिंटा भी पहुंची थीं. बता दें कि वे पंजाब किंग्स टीम की मालकिन हैं. प्रीति अक्सर ही अपनी टीम को चीयर करने पहुंचती हैं. इस दौरान प्रीति के लिए एक फैन के बीच गजब की दीवानगी देखने को मिली.

गौरतलब है कि क्रिकेट मैच देखने आने वाले फैंस अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स के लिए प्ले कार्ड भी लेकर आते है और उन पर अपने चहेते खिलाड़ी के प्रति प्यार दर्शाया जाता है. हालांकि इकाना स्टेडियम में हुए मैच में एक फैन अभिनेत्री प्रीति जिंटा के लिए एक ख़ास प्लेकार्ड लेकर पहुंचा था.

प्रीति के लिए एक फैन की दीवानगी की खूब चर्चा हो रही है. एक फैन प्रीति के लिए बेहद अनोखा प्लेकार्ड लेकर पहुंचा था. उसमें जो प्रीति के लिए लिखा हुआ था वो चर्चा में है. एक वायरल पोस्टर में देखा जा सकता है कि एक फैन के हाथ में नजर आ रहे प्लेकार्ड में लिखा हुआ है कि, ”तुम लोग मैच देखो, मैं प्रीति जिंटा को देखने आया हूं”.

धोनी-राहुल-धवन के पोस्टर भी दिखें

इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी, शिखर धवन और केएल राहुल से संबंधित पोस्टर्स भी नजर आए. एक फैन के प्लेकार्ड में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन को लेकर लिखा हुआ था कि, ”गब्बर इज बैंक. शिखर धवन;”. वहीं एक फैन के प्ले कार्ड में लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान केएल राहुल के लिए प्यार जताया गया था.

केएल राहुल के लिए लिखा गया था कि, ”केएल सुपर राहुल”. वहीं एक फैन ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए लिखा था कि, ”मैं लखनऊ में ‘माही’ को देखना चाहता था, लेकिन चार मई तक छुट्टी मिली नहीं”.

ऐसा रहा मैच का हाल…

लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर 159 रन बनाए. कप्तान केएल राहुल ने 56 गेंदों में 74 रनों की पारी खेली. पंजाब के लिए सैम कुर्रन ने 3, रबादा ने 2 जबकि सिकंदर रजा, हरप्रीत ब्रार और अर्शदीप सिंह ने एक विकेट लिया. वहीं पंजाब के लिए सबसे अधिक 57 रन सिकंदर ने बनाए. 19.3 ओवर में पंजाबा ने मैच 2 विकेट से अपने नाम कर लिया.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button